-दिखने लगा साइक्लोन हुदहुद का असर

-रविवार को आसमान में छाए रहे बादल, दिन भर रुक-रुक कर होती रही बारिश

-अगले 24 घंटों तक हो सकती है मूसलाधार बारिश

JAMSHEDPUR : साइक्लोन हुदहुद का असर झारखंड में भी दिखने लगा है। रविवार को साइक्लोन के असर से जमशेदपुर में दिन भर रुक-रुक कर बारिश होती रही। मौसम विज्ञानियों की मानें तो अगले ख्ब् घंटों तक मुसलाधार बारिश हो सकती है।

रात से मुसलाधार बारिश होने की संभावना

रविवार के शहर ख्.भ् एमएम बारिश हुई। रांची स्थित बिरसा एग्रिकल्चरल यूनिवर्सिटी के एग्रीकल्चरल फिजिक्स एंड मीटिरियोलॉजिकल डिपार्टमेंट के चेयरमैन डॉ ए वदूद ने कहा कि अगले ख्ब् घंटे तक मूसलाधार बारिश की संभावना है। उन्होंने रविवार की रात से ही बारिश शुरू होने की बात कही। डॉ ए वदूद साइक्लोन हुदहुद का असर दक्षिणी आंध्रप्रदेश से बिहार तक है।

पैरेंट्स कंफ्यूजन में

साइक्लोन को देखते हुए एडमिनिस्ट्रेशन द्वारा शनिवार को सभी स्कूल्स को सोमवार बंद रखे जाने का आदेश दिया गया था, लेकिन अगले दिन रविवार होने की वजह से स्कूल बंद रहे और यह नोटिस स्टूडेंट्स तक नही पहुंच पाई। पैरेंट्स को न्यूज के जरिए छुट्टी की जानकारी मिली पर सभी स्कूल्स में छुट्टी है या नहीं इस बात को लेकर पैरेंट्स काफी कंफ्यूजन में दिखे। कुछ स्कूल्स द्वारा एसएमएस आदि के जरिए पैरेंट्स को छुट्टी की सूचना दी गई, लेकिन सभी स्कूल्स द्वारा ऐसी व्यवस्था नहीं की गई थी। छुट्टी की घोषणा को देखते हुए कई पैरेंट्स स्कूल भी गए और वहां लगाए गए नोटिस को पढ़कर कंफ्यूजन दूर किया।

Posted By: Inextlive