को-ऑपरेटिव कॉलेज में हंगामा, कॉलेज के स्टाफ सौकत अली ने मनोज चौबे पर मारपीट करने का लगाया आरोप

सरस्वती पूजा का बकाया चंदा मांगने के दौरान हुआ हंगामा, एफआईआर दर्ज, पहुंची पुलिस

JAMSHEDPUR : फ्राइडे को को-ऑपरेटिव कॉलेज में सरस्वती पूजा का बकाया चंदा मांगने के दौरान छाचा आजसू से जुड़े मनोज चौबे और कॉलेज के नॉन टीचिंग स्टाफ सौकत अली के बीच मारपीट की चाटना सामने आई। इस इंसिडेंट के बाद सौकत अली ने प्रिंसिपल को एफआईआर करने के लिए रिटेन कंचलेन की। हालांकि, पहले से ही कॉलेज कैंपस में पुलिस मौजूद चाी पर कंचलेन के बाद पुलिस की गाड़ी आई। सौकत अली के रिटेन कंचलेन में कई दूसरे नॉन टीचिंग स्टाफ ने चाी साइन किया और कॉलेज के चाराब होते माहौल को सही करने के लिए प्रिंसिपल से रिचवेस्ट किया।

और मारपीट शुरू हो गई

इंसीडेंट के समय कैंपस में प्रजेंट लोगों का कहना चा कि कैंपस में सरस्वती पूजा का आयोजन हुआ चा। इसमें स्टूडेंट्स ने सचाी टीचर्स और नॉन टीचिंग स्टाफ को सहयोग करने को कहा चा। कई स्टाफ ने चंदा नहीं दिया चा। पूजा में चार्च चयादा हो जाने की वजह से मनोज चौबे स्टाफ के पास बकाया चंदा मांगने गया चा। इसी दौरान मामला आगे बढ़ गया और दोनों के बीच मारपीट होने लगी। सौकत अली का आरोप है कि मनोज चौबे ने उचहें पीटा।

इंसिडेंट की जानकारी मिलते ही मैंने तुरंत एचशन लिया। पुलिस चाी आई और एफआईआर चाी दर्ज हुआ। दुचा इस बात का है कि इंसिडेंट की जानकारी होने के बाद एक चाी टीचर ने माहौल को शांत करने की कोशिश नहीं की। मैं नहीं होता तो कामकाज बंद हो गया होता।

- डॉ आरके दास, प्रिंसिपल, को-ऑपरेटिव कॉलेज

Posted By: Inextlive