RANCHI : कोलकाता की रहने वाली एक महिला जब अपने पति की करतूतों से तंग आकर तलाक मांगा तो उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है। पति ने तलाक देने के एवज में 20 लाख रुपए की डिमांड की है। इस बाबत महिला ने कोतवाली डीएसपी अजीत कुमार विमल को एक आवेदन दिया है जिसमें उसने पति द्वारा ब्लैकमेल किए जाने की बात कही है। उसने अपने पति के खिलाफ दिल्ली सीबीआई, कोलकाता पुलिस व रांची पुलिस को भी सूचना दी है। गौरतलब है कि महिला का पति रांची के हिंदपीढ़ी एरिया का रहनेवाला है, जबकि वह पश्चिम बंगाल में एक निजी फर्म में काम करती है।

क्या है पूरा मामला

महिला ने डीएसपी को बताया है कि 2011 में उसकी शादी कमल साव से हुई थी। शादी के बाद वे दोनों साथ रह रहे थे। इसी दौरान घर में उसे कुछ दस्तावेज मिले। इसमें उसके दो-दो भिन्न नामों से पैन कार्ड, पासपोर्ट और आधार कार्ड था। पेन कार्ड में उसका नाम मो कलीम था। उसने यह भी बताया कि जब उसकी शादी हुई थी तो वह खुद को प्रॉपर्टी डीलर बताता था। लेकिन, शादी के एक साल बाद वह उसने शारीरिक-मानसिक प्रताड़ना देना शुरु कर दिया। जान से मार देने तक की धमकी दी गई।

दूसरी महिला से अवैध संबंध

महिला का कहना है कि उसके पति का किसी और महिला के साथ संबंध है। महिला ने बताया है कि मो कलीम उर्फ मम्पी दास के नाम से कमल साव फेसबुक आईडी चलाता है। इस संबंध में कोतवाली डीएसपी अजीत कुमार विमल ने कहा कि इस मामले की जांच होगी और जांच में जो दोषी पाए जाएंगे उनके विरुद्ध कार्रवाई होगी।

Posted By: Inextlive