पति नहीं नहाता था हफ्तों तक तो पत्नी ने मांगा तलाक

2019-04-13T02:36:11+05:30

भोपाल में एक बेहद ही अनोखा मामला सामने अाया है। यहां एक महिला ने पति के सातआठ दिन तक नहीं नहाने की वजह से फैमिली कोर्ट में तलाक की मांग की है।

भाेपाल (पीटीआई)। मध्य प्रदेश की एक 23 वर्षीय महिला ने तलाक के लिए अर्जी दी है। महिला का कहना है कि उसका पति लगभग एक सप्ताह तक न शेविंग करता है और न नहाता है। उसकी वजह से वह काफी परेशान रहती है। फैमिली कोर्ट के काउंसलर शैल अवस्थी ने शुक्रवार को पीटीआई को बताया कि यह एक महीना पुराना केस है। इस मामले में जज आर एन चंद ने दंपती को निर्देश दिए हैं कि यदि उन्हें तलाक चाहिए तो इसके लिए उन्हें अगले छह महीने तक अलग-अलग रहना होगा।  
एक सप्ताह तक नहीं नहाने की वजह से पति के शरीर से आती थी बदबू
काउंसलर शैल अवस्थी का कहना है कि इस कपल की शादी बीते साल हुई थी। दोनों ने इंटरकास्ट मैरिज की थी। इस मामले में महिला का कहना है कि उसके पति के लगातार एक-एक सप्ताह तक नहीं नहाने की वजह से शरीर से बहुत बदबू आती है। इस दाैरान अगर उससे जबरदस्ती नहाने के लिए कहा जाता है तो वह बस इत्र आदि लगा लेता है। इसके अलावा वह 7-8 दिनों तक शेव भी नहीं करता है। उसने उसे बहुत सुधारने की कोशिश की है लेकिन वह अपनी आदत बदलने को तैयार नही है।
अमेजॉन के सीईओ जेफ बेजोस की गर्लफ्रेंड ने भी दी अपने पति से तलाक की अर्जी
अमेजॉन के सीईओ से तलाक के बाद मैकेंजी बनीं दुनिया की तीसरी अमीर महिला
घरवाले लगातार लड़की से इस शादी को न तोड़ने की कर रहे थे गुहार
शैल अवस्थी ने बताया कि लड़का सिंधी समाज का है और वह बैरागढ़ में एक दुकान चलाता है। वहीं लड़की ब्राह्मण समाज की है। इनके अभी कोई बच्चा है। यह एक अरेंज मैरिज थी। इस दाैरान लड़की के घरवाले लगातार उससे इस शादी को न तोड़ने की विनती कर रहे थे। लड़की का कहना है कि लड़के के घर वालों ने उनकी कम्युनिटी में परफेक्ट ब्राइड न मिलने की बात कह इंटरकास्ट मैरिज की थी। उसने शादी के बाद खुद को इस परिवार के हिसाब से ढालने की खूब कोशिश की लेकिन नहीं ढाल सकी।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.