कॉन्ट्रोवर्सी में नहीं फंसना चाहते रणबीर कपूर इस लिए चुप रहते हैं

2019-05-14T03:58:34+05:30

कुछ वक्त पहले जब कंगना रनोट ने रणबीर कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड आलिया पर अपने बयानों से हमला किया था तो आलिया की तरफ से तो रिएक्शन आया था पर रणबीर चुप थे। अब उन्होंने भी चुप्पी तोड़ी है और खोले हैं कई राज

features@inext.co.in
KANPUR: कंगना रनोट के तीखे हमलों से बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज घायल हो चुके हैं। जहां रितिक रोशन से उनकी फाइट बीते कुछ सालों से चर्चा में है वहीं इस एक्ट्रेस ने और भी कई सेलेब्रिटीज को निशाने पर लिया है। कुछ वक्त पहले उनका शिकार बने थे एक्टर रणबीर कपूर, जिनको लेकर कंगना ने कहा था कि यह एक्टर पॉलिटिकल और सोशल इश्यूज पर चुप इसलिए रहता है क्योंकि उनकी जिंदगी बहुत लग्जरी के साथ बीत रही है। कंगना के उन बयानों पर अब रणबीर का रिएक्शन सामने आया है। हाल ही में जब एक इवेंट पर इस एक्टर से कंगना के उनपर किए गए कमेंट्स पर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा, 'मुझसे जो भी सवाल किया जाता है मैं उसका जवाब जरूर देता हूं, लेकिन मेरा इन सवालों का जवाब देने में कोई इंटरेस्ट नहींं है। मैं ऐसी कॉन्ट्रोवर्सीज में नहीं फंसना चाहता। लोगों को जो कहना है, कहते रहें। मुझे पता है कि मैं क्या हूं और क्या बोलता हूं।
जल्दी लौटेंगे ऋषि
जब रणबीर से उनके फादर ऋषि कपूर की सेहत को लेकर सवाल किए गए, जिनको लेकर हाल ही में खबर आई थी कि वह पूरी तरह 'कैंसर फ्री' हो चुके हैं तो उन्होंने कहा, 'वह पहले से काफी बेहतर हैं और उम्मीद है कि वह एक या दो महीने में लौट आएंगे। वह काफी एक्साइटेड हैं और उनके बिहेवियर में काफी पॉजिटिविटी दिखती है। उनके लिए बीता एक साल काफी टफ रहा है, हालांकि, अब वह काफी बेहतर हैं।
दीपिका गई थीं ऋषि का हालचाल जानने
ऋषि, जो न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं, से मुलाकात करने रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण भी पहुंचीं थीं। रणबीर की मदर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, 'प्यारी दीपिका के साथ मजेदार शाम। बहुत सारा प्यार और जोश मिला। वैसे माना जाता है कि जब रणबीर और दीपिका का ब्रेकअप हुआ था तो उस वक्त ऐसी खबरें सामने आई थीं कि नीतू को दीपिका ज्यादा पसंद नहीं थीं।

 

View this post on Instagram

Such a fun evening with adorable @deepikapadukone .. gave lot of love n warmth 😍🥰

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on May 11, 2019 at 10:15pm PDT

 

आगे ले जाएंगे विरासत
हाल ही में आइकॉनिक 'आरके स्टूडियो' बिक जाने की खबर से कई लोग परेशान हो गए थे। इसके बारे में बात करते हुए रणबीर बोले, 'आरके स्टूडियो मेरे दादा (राज कपूर) की वजह से आरके स्टूडियो बना था। जाहिर सी बात है कि यह सोचकर बुरा लगता है कि अब वह वहां नहीं होगा। हालांकि, वह हमारी आत्मा में हमेशा रहेगा। वे मानते हैं कि मूवीज प्रोड्यूस करके और मूवीज बनाकर वे उस विरासत को आगे ले जायेंगे।
पर्दे से दूरी की नहीं है टेंशन
रणबीर डायरेक्टर अयान मुखर्जी की सुपरहीरो मूवी ब्रह्मास्त्र में अपनी 'गर्लफ्रेंड' आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। यह मूवी अगले साल रिलीज होगी। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें इस बात की चिंता नहीं होती है कि वह 2019 में पर्दे से दूर रहेंगे तो उनका जवाब था, 'नहीं, बिल्कुल नहीं। हम ब्रह्मास्त्र पर बीते छह सालों से काम कर रहे हैं। यह मूवी कई वजहों से टल रही थीं जिसमें कंप्यूटर ग्राफिक्स और स्पेशल इफेक्ट्स बड़ी वजह हैं।

क्या हैं फ्यूचर प्लान
हांलाकि उन्होंने अपने और आलिया के रिश्ते पर कोई बात नहीं कि पर चर्चा है कि वे अपने रिलेशन को नेक्स्ट लेबल पर ले जाने के लिए मैरिज प्लान कर रहे हैं। ये भी कहा गया कि पिछले दिनों वो और आलिया इटली के लेक कोमो का विजिट करने इसीलिए गए थे कि  वेडिंग डेस्टिनेशन डिसाइड किया जा सके।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.