पारुल के टीचर के बयान से बदली पुलिस जांच की दिशा

पुलिस दर्ज करेगी टीचर का बयान, जांच की दिशा बदली

ALLAHABAD: रीवा रोड पर मंगलवार की शाम संदिग्ध हालात में मृत पायी गयी पारुल द्विवेदी की मौत की कहानी में गुरुवार को नया मोड़ आ गया। अभी तक मामले को हादसा मान रही पुलिस के सामने पहुंचे पारुल के पिता के बयान में उसका पीछा किए जाने के साक्षी का नाम बताने से पुलिस भी चौकन्ना हो गई है। पुलिस ने उस टीचर का बयान दर्ज करने का फैसला लिया है जिसने पारुल के पिता को यह बताया था कि उसने पल्सर सवार दो युवकों को घटना के दिन उसका पीछा करते हुए देखा था।

बाइक से थे दो युवक

पारुल के पिता विजय कुमार द्विवेदी गुरुवार को एग्रीकल्चर चौकी इंचार्ज वीरेन्द्र कुमार सिंह से मिलने पहुंचे। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनका बेटा एक टीचर के यहां ट्यूशन पढ़ने जाता है। उस टीचर को पारुल के साथ हुई घटना के बारे में पता चला तो उसने बताया कि घटना के दिन उसने बाइक सवार दो युवकों को पारुल के पीछे जाते हुए देखा था। अब तक घटना को एक्सीडेंट मान रही पुलिस को जांच की दिशा बदलने के लिए इस घटनाक्रम ने मजबूर कर दिया है। क्योंकि, पीछा करने से यह सवाल भी खड़ा हो गया कि पारुल दुर्घटना का शिकार हुई तो उन दोनों ने रुककर उसकी मदद क्यों नहीं की? शोर क्यों नहीं मचाया? या पुलिस को सूचना क्यों नहीं दी।

दोस्तों से हो सकती है पूछताछ

बता दें कि नैनी निवासी पारुल सिविल लाइंस स्थित सुभाष चौराहे के पास हैदराबाद की कंपनी के काल सेंटर में काम करती थी। काल सेंटर के इंचार्ज नीरज ने बताया था कि पारुल मंगलवार शाम पौने छह बजे दोस्तों के साथ ऑफिस से निकली थी। पुलिस इस मामले में पारुल के मोबाइल का कॉल डिटेल निकलवा रही है। पारुल के परिजन पहले से ही बेटी के साथ लूट और मर्डर की आशंका जता चुके हैं। अब इस खुलासे से कि कोई पारुल का पीछा कर रहा था। संभव है कि पुलिस पारुल जिन दोस्तों के साथ ऑफिस से निकली थी उनका पता कर उनसे पूछताछ करे।

Posted By: Inextlive