- दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की खबर पर टूटी सम्बंधित विभागों की नींद

>

VARANASI

शहर की सड़कों को गढ्डामुक्त करने के दावों की हकीकत की पोल खोलती दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के दो अगस्त के अंक में 'क्या ये सिर्फ बादलों का दोष है?' हेडिंग से प्रब्लिश न्यूज का असर हुआ। सम्बंधित विभागों की नींद टूटी और गुरुवार को दो जगहों पर प्रॉब्लम सॉल्व कर दी गई।

रोड्स की बदहाली को रखा सामने

दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रदेश की सड़कों को गढ्डामुक्त करने के फरमान के बाद शहर की कई सड़कों को पिछले साल गढ्डामुक्त कर दिया गया था, लेकिन एक साल बीतने के बाद उन सड़कों पर फिर से गढ्डे बन गए, या फिर रोड्स जगह-जगह धंस गई। इससे आए दिन वाहन सवार और राहगीर गढ्डों में गिरकर जख्मी होते रहे। बारिश होने के बाद स्थिति और विकट हो गई। कई रास्तों से गुजरना दूभर हो गया। पब्लिक की दिक्कतों को देखते हुए दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने अपने आधा दर्जन सड़कों की बदहाली की हकीकत को प्रमुखता से प्रकाशित किया।

पब्लिक को मिली राहत

पीडब्ल्यूडी ने गुरुवार को भेलूपुर स्थित एक निजी हॉस्पिटल के पास धंसी रोड को दुरुस्त किया। वहीं फातमान रोड की एक लेन पर कई दिन से लगे बारिश के पानी को नगर निगम ने बुधवार की रात में ही मड पम्प लगाकर साफ करवा दिया। इससे इन रास्ते से गुजरने वाले वाहन सवारों और राहगीरों को काफी राहत मिली।

Posted By: Inextlive