27 जुलाई को रिलीज होगी आई मी और मैं

2012-02-25T05:28:00+05:30

John Abraham and Chitrangada Singh starrer I Me Aur Main is set to hit theatres July 27

बॉलीवुड सितारे जॉन अब्राहम व अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह अभिनीत 'आई, मी और मैं' 27 जुलाई को बड़े पर्दे पर प्रदर्शित होने जा रही है.
रिलायंस एंटरटेनमेंट, रोज मूवीज व पोलेन एंटरटेनमेंट सह-निर्माण में बनी 'आई, मी और मैं' शहरी पृष्ठभूमि की कहानी है. फिल्म एक पुरुष व उसके पांच महिलाओं से प्रेम की कहानी पेश करती है. यह विख्यात अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के बेटे कपिल शर्मा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है.

फिल्म में जॉन की जिंदगी में चित्रांगदा के किरदार के अलावा अन्य किरदार प्राची देसाई, राइमा सेन, मिनी माथुर व जरीना वहाब ने निभाए हैं.
रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ संजीव लाम्बा ने एक प्रेस वक्तव्य जारी कर कहा, "'आई, मी और मैं' ताजगी से भरी मजेदार फिल्म है. यह एक आत्ममुग्ध पुरुष के उसकी जिंदगी में आई पांच महत्वपूर्ण महिलाओं से रिश्ते की कहानी है. फिल्म ने जिस तरह से आकार लिया है उससे हम बहुत खुश हैं और हम इसके प्रदर्शन को लेकर उत्साहित हैं."
सह-निर्माता गोल्डी बहल ने कहा, "यह फिल्म शहरी व्यवसायिक शैली की एक उम्दा अवधारणा है. इसमें जॉन एकदम अलग दिखेंगे और आजकल के युवा खुद को इस फिल्म से जुड़ा महसूस करेंगे."



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.