ICC World Cup 2019 लगातार 2 दिन नहीं हुए वर्ल्डकप मैच बारिश के चलते BAN Vs SL मैच रद

2019-06-12T09:36:19+05:30

आईसीसी वर्ल्डकप 2019 का 16वां मैच मंगलवार को बारिश के चलते धुल गया। बांग्लादेश बनाम श्रीलंका के बीच हुए इस मुकाबले में एक भी गेंद नहीं फेंकी गई और दोनों टीमों को 11 अंक दे दिए गए।

BRISTOL (11 June, Agency): आईसीसी वर्ल्डकप 2019 को शुरु हुए 13 दिन ही हुए और इतने ही दिनों में बारिश के कारण तीन मैच कैंसिल हो गए। काउंटी ग्राउंड पर बुधवार को बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेला जाने वाले मैच बिना एक भी गेंद फेंके बारिश के कारण रद कर दिया गया। इसी के साथ दोनों टीमों को एक-एक प्वॉइंट शेयर करने पड़े। यह श्रीलंका का दूसरा मैच है जो बारिश के कारण रद हुआ है। इससे पहले सात जून को पाकिस्तान और श्रीलंका का मैच भी बारिश के कारण रद हो गया था। वहीं, सोमवार को भी वेस्टइंडीज और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाने वाला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था।
पहली बार कैंसिल हुए 3 मैच

इस वर्ल्डकप में अभी तक सबसे ज्यादा मैच बारिश के कारण रद हुए हैं। इससे पहले किसी और वर्ल्डकप में इतने मैच बारिश के कारण रद नहीं हुए थे। इस मैच से मिले एक प्वॉइंट के दम पर श्रीलंका अब चौथे स्थान पर आ गई है। चार मैचों में उसके चार प्वॉइंट्स हैं। बांग्लादेश के चार मैचों में तीन प्वॉइंट्स हैं और वह सातवें स्थान पर है।
ICC World Cup 2019 : PAK vs AUS Match Preview, विश्वकप में 4 बार कंगारुओं को हरा चुके हैं पाकिस्तानी
चोटिल शिखर धवन हुए वर्ल्डकप से बाहर, टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका
बांग्लादेश को मिला लंबा ब्रेक
दोनों ही टीमें अब तक इस वर्ल्ड कप में एक-एक मैच जीत पाई हैं। श्रीलंका ने जहां अफगानिस्तान को मात दी है। वहीं, बांग्लादेश ने साउथ अफ्रीका जैसी दिग्गज टीम को धूल चटाई। इस मैच के नतीजे के बाद श्रीलंका के चार मैचों में 4 अंक हैं। वहीं, बांग्लादेश 4 मैचों में अब तक 3 अंक हासिल कर पाई है। इसके बाद श्रीलंका का मुकाबला 15 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ है। वहीं, बांग्लादेश लंबे समय के विराम के बाद 17 जून को वेस्टइंडीज के खिलाफ टांटन में मैदान में उतरेगी।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.