वर्ल्डकप वार्मअप मैच बैटिंग के वक्त धोनी ने सजाई बांग्लादेश की फील्डिंग फिर लगाया शतक

2019-05-29T11:05:07+05:30

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 शुरु होने से पहले भारत बनाम बांग्लादेश के बीच मंगलवार को वार्मअप मैच खेला गया। वैसे तो ये मुकाबला टीम इंडिया के नाम रहा। मगर बीच मैच में धोनी ने जब गेंदबाज को रोककर बांग्लादेश की फील्डिंग सजाई तो कमेंटेटर भी हंसने लगे।

कानपुर। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 की शुरुआत 30 मई से इंग्लैंड में हो रही। टूर्नामेंट से दो दिन पहले मंगलवार को भारत बनाम बांग्लादेश के बीच वार्म अप मैच खेला गया। जिसमें भारत को 95 रन से जीत मिली। टीम इंडिया की इस जीत के हीरो एमएस धोनी रहे जिनके बल्ले से शानदार शतक निकला। माही ने 113 रन की पारी खेली। हालांकि बैटिंग के दौरान धोनी की कप्तानी चर्चा का विषय रही, दरअसल माही बैटिंग करते हुए बांग्लादेश टीम की फील्ड सजा रहे थे।

pic.twitter.com/1AZR0OlCYR

— Thala was Not Out (@BattingInFinal) 28 May 2019


40वें ओवर का है ये वाक्या
धोनी का बाग्लादेश की फील्डिंग लगाने वाला वाक्या 40वें ओवर का है। उस वक्त गेंदबाजी बांग्लादेश के शब्बीर कर रहे थे। शब्बीर गेंद फेंकने वाले ही थे कि माही ने उनको रोक दिया। इसके बाद धोनी ने लेग साइड पर खड़े फील्डर की तरफ इशारा किया और कहा कि उसे सही जगह फील्डिंग के लिए लगाओ। माही की ये बात सुनकर गेंदबाज शब्बीर ने फील्डर को सही जगह जाने का कहा और धोनी को धन्यवाद बोला। इस वाक्ये के बाद माही की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही। लोग कह रहे कि धोनी टीम इंडिया के कप्तान नहीं है तो विरोधी टीम की कप्तानी अपने हाथ में ले लेते हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा कि माही अब विरोधी खिलाड़ियों को भी अपने हिसाब से फील्डिंग करवाते हैं।
मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी को खुलेआम KISS करने लगा ये भारतीय क्रिकेटर, फोटो वायरल
ICC Cricket World Cup 2019: टीम इंडिया के 5 खिलाड़ी जो इस बार विश्‍व कप में नहीं नजर आएंगे
लय में लौटी टीम इंडिया
आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया ने अपने दूसरे प्रैक्टिस मैच में बांग्लादेश को 95 रनों से हराया। पहले वॉर्म-अप मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली करारी शिकस्त के बाद टीम से जोरदार वापसी की। कार्डिफ के सोफिया गार्डन्स स्टेडियम में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए महेंद्र सिंह धौनी और के.एल. राहुल की शानदार शतकीय पारियों की मदद से टीम इंडिया ने 359 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश 264 रन पर ही ढेर हो गई। भारतीय गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी कर बांग्लादेश को 49.3 ओवर में ही ऑलआउट कर दिया।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.