Ind Vs Aus कोहली ने छोड़ दी बैटिंग फैंस से कहा पहले स्मिथ की बंद करो हूटिंग

2019-06-10T11:47:32+05:30

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला रविवार को हुआ। इस मैच में भारत को 36 रनों से जीत मिली मगर बीच मैच में भारतीय फैंस की एक हरकत ने विराट कोहली को नाराज कर दिया।

कानपुर। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का 14वां मैच भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को ओवल मैदान में खेला गया। बेहद रोमांचक मुकाबले में भारत ने कंगारुओं को 36 रन से शिकस्त दी। भारत की इस जीत के हीरो बल्लेबाज रहे। धवन ने जहां शानदार शतक लगाया वहीं रोहित और कोहली ने अर्धशतक जड़ा। हालांकि बीच मैच में विराट कोहली का गुस्सा भी देखने को मिला। कोहली की ये नाराजगी किसी प्लेयर को लेकर नहीं बल्कि भारतीय फैंस से थी।

कोहली ने फैंस को लगाई फटकार

दरअसल भारतीय पारी के दौरान विराट कोहली मैदान पर बैटिंग कर रहे थे। वहीं ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव स्मिथ डीप मिड विकेट पर खड़े थे। स्मिथ को बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग करते देख भारतीय फैंस हूटिंग करने लगे। कुछ तो उन्हें चीटर बुला रहे थे। कोहली को जैसे ही इस बात की भनक लगी वो पिच छोड़ आधे मैदान तक आ गए और फैंस से ऐसा कुछ दोबारा नहीं करने को कहा। विराट ने इशारों में कहा कि आप सभी स्मिथ के लिए ताली बजाइए न कि हूटिंग करें।

With India fans giving Steve Smith a tough time fielding in the deep, @imVkohli suggested they applaud the Australian instead.
Absolute class 👏 #SpiritOfCricket #ViratKohli pic.twitter.com/mmkLoedxjr

— ICC (@ICC) 9 June 2019


स्मिथ का दिया साथ
विराट के इस इशारे के बाद फैंस शात हो गए। कोहली के इस व्यवहार को देखकर स्मिथ काफी खुश हुए और उनके पास आकर शाबाशी देने लगे। इस पूरी घटना का वीडियो आईसीसी ने अपने अफिशल टि्वटर अकाउंट पर शेयर किया। बताते चलें पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को एक साल पहले बाॅल टेंपिरिंग का दोषी पाया गया था जिसके चलते उन पर एक साल का बैन लगा था।
ICC World Cup 2019 : रोहित ने तोड़ा सचिन का वर्ल्ड रिकाॅर्ड, ये हैं एक टीम की धुनाई करने वाले टाॅप 5 बल्लेबाज

ICC World Cup 2019 : भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से हराया, ये रहे जीत के हीरो

कोहली को मांगनी पड़ी माफी
मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली ने कहा, 'यहां भारतीय फैंस काफी संख्या में है ऐसे में मैं नहीं चाहता कि वो एक गलत उदाहरण पेश करें। मेरे विचार से किसी की हूटिंग करना सही नहीं है। मुझे ये काफी खराब लगा। दर्शकों की तरफ से मैंने स्मिथ को साॅरी बोला। फैंस की इस तरह की हरकत कभी बर्दाश्त नहीं करनी चाहिए।'

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.