ICC World Cup 2019 पापा धोनी थे मैदान में तो बेटी जीवा को स्टेडियम में बैठे खिला रहे थे पंत

2019-06-17T13:26:55+05:30

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप 2019 में रविवार को भारत बनाम पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया। मैच के दौरान धोनी की बेटी जीवा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत के साथ मस्ती कर रही है।

कानपुर। आईसीसी वर्ल्डकप 2019 में टीम इंडिया ने रविवार को पाकिस्तान को 89 रनों से करारी शिकस्त दी। वैसे तो ये मैच भारत की जीत को लेकर चर्चा में रहा। मगर बीच मैच में धोनी की बेटी जीवा की पंत के साथ मस्ती फैंस खूब पसंद कर रहे। बैकअप के रूप में इंग्लैंड गए रिषभ पंत को अभी खेलने का मौका नहीं मिला है। ऐसे में वो फिलहाल बेबी सिटिंग ही कर रहे हैं, ये कहना है आईसीसी का। दरअसल आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप के अफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर जीवा और पंत का वीडियो शेयर किया गया जिसमें कैप्शन था, 'रिषभ पंत ने फिर से बेबी सिटिंग शुरु की, इस बार जीवा धोनी के साथ।'

View this post on Instagram

Rishabh Pant resuming babysitting duties, this time with @ziva_singh_dhoni! #repost

A post shared by Cricket World Cup (@cricketworldcup) on Jun 16, 2019 at 12:27pm PDT



पंत ने उतारी जीवा की नकल

इस वीडियो में आप देखेंगे कि जीवा और पंत खूब जोर-जोर से चिल्ला रहे। दरअसल पंत माही की बेटी के साथ मस्ती कर रहे थे। जीवा जैसा करती थी, पंत भी उसी की नकल उतार रहे थे। बता दें जीवा अपनी मां साक्षी धोनी के साथ वर्ल्डकप मैच देखने स्टेडियम आई थी। धोनी जब-जब मैच खेलते हैं तो उनका परिवार मैच देखने जरूर आता है। हालांकि इस बार माही की फैमिली शुरुआती 15 दिन धोनी के साथ नहीं थी। बीसीसीआई ने टूर्नामेंट शुरु होने से पहले निर्देश दिया था कि खिलाड़ियों की वैग्स या फैमिली 15 दिन के बाद ही खिलाड़ी के साथ रह पाएंगी। अब जब टूर्नामेंट को शुरु हुए 15 दिन से ज्यादा हो गए तो साक्षी माही के साथ रहने लगी।
ICC World cup 2019 : जानें किस पाक गेंदबाज ने रोहित शर्मा से सबसे ज्यादा मार खाई
ICC World cup 2019 : जानें वर्ल्डकप में कितने गेंदबाजों ने पहली गेंद पर लिया विकेट, विजय शंकर पहले भारतीय
रोहित भी दिखे थे अपनी बेटी के साथ

भारत बनाम पाकिस्तान मैच से पहले हिटमैन रोहित शर्मा भी अपने बेटी के साथ नजर आए थे। रोहित की बेटी समायरा का जन्म दिसंबर 2018 में हुआ था। उसके बाद रोहित आईपीएल और अब वर्ल्डकप में बिजी होने के चलते बेटी के साथ ज्यादा समय नहीं दे पाते।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.