PATNA : ठंड और कोहरे ने जहां पटनाइट्स को घरों में दुबकने पर मजबूर कर दिया है वहीं शातिर चोरों के लिए यह वक्त मौजा ही मौजा का है। कारण है कि मौसम का फायदा उठाकर चोरी की किसी भी बड़ी वारदात को आसानी से दे रहे हैं।

-अलार्म बजा तो भाग निकले

कुछ ऐसा ही हुआ सोमवार की आधी रात के बाद। शातिर चोरों के एक गैंग ने ठंड और कुहासा का फायदा उठाने की कोशिश की। बोरिंग रोड के पांडुई पैलेस में स्थित गोल्ड लोन देने वाली मण्णापुरम के ब्रांच में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग थी। इसके लिए चोर गैस कटर के साथ दूसरे हथियार लेकर पहुंचे थे। पीछे के रास्ते शातिरों ने पांडुई पैलेस में इंट्री की। फिर फ‌र्स्ट फ्लोर पर स्थित मण्णापुरम के ब्रांच के गेट को गैस कटर से काट डाला। गैंग ब्रांच के अंदर चला गया। लॉकर को तोड़कर चोरी करने की तैयारी थी कि लॉकर तोड़ने से पहले ही अलार्म बज गया। अलार्म लोकल ब्रांच से लेकर कंपनी के सेंट्रल कंट्रोल रूम तक बजने लगा। अलार्म बजते ही चोर सामान छोड़ मौके से भाग गए।

खंगाला जा रहा है सीसीटीवी

मामले की जानकारी सेंट्रल कंट्रोल रूम से ब्रांच के सिक्योरिटी इंचार्ज को दी गई। वारदात रात के करीब ख्:क्भ् बजे की है। सिक्योरिटी इंचार्ज आनंदपुरी स्थित अपने घर से ब्रांच पहुंचे। फिर मामले की जानकारी बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। फिलहाल अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Posted By: Inextlive