गर्ल्‍स हॉस्‍टल में लड़कियां ऐसे करती हैं मस्‍ती देखें ये वायरल तस्‍वीरें और वीडियो

2016-09-06T08:27:02+05:30

किसी भी कॉलेज कैंपस में शायद गर्ल्‍स हॉस्‍टल ही ऐसी जगह होती है जिसके अंदर की बातें जानने के लिए लड़के बेचैन रहते हैं। ज्‍यादातर लड़के यहीं सोचकर परेशान रहते हैं कि ये लड़कियां पढ़ाई के अलावा हॉस्‍टल में और क्‍या क्‍या करती हैं। बॉलीवुड फिल्‍मों के कॉलेज कैंपस से लेकर असल जिंदगी के कैंपस में गर्ल्‍स हॉस्‍टल की गतिविधियां हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं फिर भी लोग यह जानना चाहते हैं कि लड़कियां हॉस्‍टल में फन और मस्‍ती कैसे करती हैं। तो चलिए आपको दिखा ही देते हैं गर्ल्‍स हॉस्‍टल में लड़कियों की खूफिया मस्‍ती के कुछ नजारे।


IIT दिल्‍ली के कैलाश गर्ल्‍स हॉस्‍टल की लड़कियों ने रिसेंटली सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो का नाम है 'क्‍योंकि सीनियर्स भी कभी फच्‍चे थे'। दिल्‍ली के कॉलेजों में फ्रेशर्स को फच्‍चा कहकर ही बुलाते हैं। इस वायरल वीडियो को 13 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।


आईआईटी दिल्‍ली की ये लड़कियां गर्ल्‍स हॉस्‍टल के भीतर कैसे कैसे टाइम पास और मस्‍ती करती हैं यही दिख रहा है इस वीडियो में।


ये लड़कियां अपने हॉस्‍टल के भीतर लड़कों की तरह पीने से लेकर झूमने तक सब कुछ करती हैं।


लडकियां खुद को संवारने में कितनी मेहनत करती हैं यह भी आप यहां देख सकते हैं।


इन लड़कियों को एडवेंचर भी काफी पसंद है, तभी तो मोमबत्‍ती के चारों ओर बैठकर आत्‍माओं को बुलाने और उनके साथ बतियाने में भी ये पीछे नहीं हैं।


यहां तो रूम के भीतर ही लड़कियों के बीच WWE फाइटिंग की प्रैक्‍टिस जारी है, जो कभी भी शुरू हो सकती है।


हॉट गर्ल्‍स की पिलो फाइट यानि तकिया युद्ध का नजारा भी आप यहां देख सकते हैं। आईआईटी हॉस्‍टल के भीतर लड़कियों के फन मोमेंट्स का वीडियो देखने के लिए ऊपर लगी तस्‍वीर पर करें क्‍लिक।

 

Interesting News inextlive from Interesting News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.