-होटल पार्क ग्रांड बैंक्वेट हॉल के स्टाफ से भिड़ा हाईस्कूल का छात्र

-पब्लिक ने पकड़कर पुलिस को सौंपा, साथी मौके से हो गया फरार

बरेली- पीलीभीत बाईपास पर बैंक्वेट हॉल में दो युवक शराब के नशे में फ्री का खाना खाने पहुंच गए। खाना खाने के बाद युवकों ने चाबी खो जाने पर बैंक्वेट हॉल के स्टाफ से झगड़ा किया और उन पर तमंचा तान दिया। मौका पाकर एक युवक भाग गया, लेकिन दूसरे युवक को पब्लिक ने पकड़ लिया और पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मौके से तमंचे के साथ हाईस्कूल के छात्र को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

चाबी खो जाने पर हुआ झगड़ा

संजय नगर तिराहे के पास होटल पार्क ग्रांड बैंक्वेट हॉल है। ट्यूजडे रात बैंक्वेट हॉल में फंक्शन चल रहा था। रात करीब साढ़े 12 बजे दो युवकों की बाइक की चाबी खो गई। युवक शराब के नशे में थे तो उन्होंने बैंक्वेट हॉल के स्टाफ से चाबी खोने को लेकर झगड़ा शुरू कर दिया। यही नहीं एक युवक ने तमंचा तान दिया। इससे खलबली मच गई। किसी तरह बैंक्वेट हॉल स्टाफ और वहां मौजूद अन्य लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया, लेकिन उसका साथी फरार हो गया। इसके बाद मौके पर यूपी 100 बुलाई गई और युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। इस मामले में बैंक्वेट हॉल की ओर से कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करायी गई। एसआई अनिल कुमार ने युवक के खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट की धाराओं में एफआईआर दर्ज की है।

बोला बाहर पड़ा मिला तमंचा

पुलिस पूछताछ में युवक ने अपना नाम हिमांशु गोस्वामी पुत्र सतीश गोस्वामी बताया है। वह गोपाल नगर, संजय नगर बारादरी का रहने वाला है। उसके पिता उत्तराखंड में किसी कंपनी में काम करते हैं। वह हाईस्कूल का छात्र है। उसने बताया कि उसे तमंचा बैंक्वेट हॉल के बाहर पड़ा मिला था, जिसे उसने अपने पास रख लिया। वहीं पुलिस का कहना है कि उसने अपने साथी का नाम नहीं बताया है। पुलिस ने उसकी एज का भी वैरीफिकेशन नहीं कराया।

Posted By: Inextlive