-आर्मी भर्ती की तैयारी करने वाले रेस लगाने पहुंचे थे युवा आरयू स्टेडियम

-क्रीड़ा सचिव ने रोका तो विधायक के पास पहुंचे युवा, वीसी ने दी अनुमति

क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ :

आरयू के स्टेडियम में आर्मी की तैयारी के लिए रेस लगाने पहुंचे युवाओं को क्रीड़ा सचिव ने नो एंट्री कर दी है। युवाओं ने जब कहा कि वह आर्मी की तैयारी के लिए रेस लगाने आए हैं, तो क्रीड़ा सचिव ने बाहरी के लिए शुल्क बता दिया। जिससे परेशान युवा बिथरी चैनपुर विधायक पप्पू भरतौल के पास पहुंच गए। जहां पर उन्होंने छात्रों की एंट्री के लिए आरयू वीसी से बात की।

हम तो बेरोजगार हैं

ज्ञात हो आरयू में बाहरी की एंट्री के लिए क्रीड़ा सचिव ने रोक लगाई थी। उन्होंने यह भी आदेश जारी किया कि जो बाहरी पं। दीन दयाल उपाध्याय स्टेडियम में प्रैक्टिस के लिए आएगा, उसे शुल्क देना होगा, लेकिन इसके बाद भी आर्मी की तैयारी करने वाले युवा स्टेडियम जाते रहे। इसकी जानकारी मिलते ही थर्सडे सुबह को क्रीड़ा सचिव एके जेटली ने रोक दिया, और बगैर फीस के एंट्री पर रोक लगा दी। जिस पर युवाओं ने कहा कि वह तो बेरोजगार हैं फीस कहां से दें। इसके बाद भी क्रीड़ा सचिव ने उन्हें बगैर फीस लिए एंट्री पर बैन लगा दिया। जिससे परेशान युवा बिथरी चैनपुर विधायक पप्पू भरतौल के पास पहुंचे और अपनी पीड़ा बताई। जिस पर विधायक ने आरयू वीसी प्रो। अनिल शुक्ल से बात की, और बताया कि बेरोजगार युवा कहां से फीस देंगे। इसीलिए इन्हें तैयारी करने दी जाए। जिस पर वीसी ने सहमति जता दी है।

आरयू स्टेडियम कैंपस के स्टूडेंट्स के लिए है बाहरी के लिए नहीं, बाहरी कोई भी आता है तो उसे फीस जमा करनी होगी। उसके बाद ही एंट्री मिलेगी।

प्रो। एके जेटली, क्रीड़ा सचिव

Posted By: Inextlive