- पीपीगंज एरिया के जरहद में लावारिस हाल मिली बुलेट

- चौरीचौरा में नर्तकी की हत्या में दबोचे गए संदिग्ध युवक

GORAKHPUR: शहर के आजाद चौक, महुई सुघरपुर मोहल्ला निवासी दंपति का मर्डर रुपए के लेनदेन में हुआ है। इसी बात को जांच के दायरे में रखकर पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। घटना में फरार दो संदिग्धों की तलाश में पुलिस टीम की छापेमारी शनिवार की देर रात तक जारी रही। एसएसपी ने कहा कि 24 घंटे के भीतर हत्यारोपियों को दबोच लिया जाएगा। पुलिस टीम घटना के पर्दाफाश के करीब पहुंच गई है। उधर शनिवार को रविंद्र की बाइक पीपीगंज एरिया के जरहद स्थित पंचायत घर में लावारिस हाल खड़ी मिली। चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद पुलिस को अहम सुराग मिले थे।

पीपीगंज में मिली बाइक, दो संदिग्धों की तलाश

महुई सुघरपुर मोहल्ला निवासी रविंद्र और उनकी पत्‍‌नी संगम की डेड बॉडी सहजनवां एरिया के भक्सा के पास मिली। ब्लेड से गला रेतने के बाद खेतों में हत्यारे डेड बॉडी फेंक गए थे। गुरुवार की शाम संगम उपचार कराने की बात कहकर घर से निकली थीं। पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। घटनास्थल पर गलब्स और सर्जिकल ब्लेड का रैपर मिलने से पुलिस ने हत्यारोपियों में किसी एक के मेडिकल पेशे से जुड़े होने की आशंका जताई। डेड बॉडी मिलने वाली जगह से वाकिफ दंपति के करीबियों पर पुलिस को शक हुआ। सर्विलांस की मदद से पुलिस टीम संदिग्धों की तलाश में कामयाब रही। पुलिस से जुड़े लोगों का कहना है कि रुपए के लेनदेन को फोकस करके जांच पड़ताल की गई। कुछ लोगों की गिरफ्तारी के बाद मामला खुल जाएगा।

बॉक्स

पुलिस के शिकंजे में नर्तकी के हत्यारोपी

चौरीचौरा एरिया के बाल बुजुर्ग में नर्तकी की हत्या करके डेड बॉडी फेंकने वाले बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। घटना की साजिश रचने, कत्ल करने के मामले में कुछ लोगों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। शनिवार की देर शाम तक पुलिस उनसे पूछताछ करके जानकारी जुटाती रही। बुधवार की सुबह लोगों ने खेत में युवती की डेड बॉडी पड़े होने की सूचना पुलिस को दी। जांच में पता लगा कि मुंडेरा बाजार अपने ननिहाल में रहने वाली डिंपल की डेड बॉडी है। उसके पिता ऑर्केस्ट्रा चलाते थे। छह साल पूर्व उसने पत्‍‌नी की आग लगाकर जान ले ली। तभी से डिंपल अपने ननिहाल में रहने लगी। डिंपल की शादी चार साल पूर्व एक युवक से हुई थी। लेकिन संबंध ठीक न होने से किसी तरह से गुजर-बसर कर रही थी। रविवार को पुलिस इस मामले का पर्दाफाश करने की तैयारी कर चुकी है।

वर्जन

दंपति के मर्डर के पर्दाफाश के करीब पुलिस पहुंच गई है। कुछ लोगों की तलाश पुलिस टीम कर रही है। जल्द ही वारदात की वजह सामने आ जाएगी।

- डॉ। सुनील गुप्ता, एसएसपी

Posted By: Inextlive