इस साल इन महिला केंद्रित बायोपिक्स का है इंतजार कतार में दीपिका श्रद्धा और जाह्नवी की फिल्म

2019-01-16T09:41:48+05:30

मनमोहन सिंह बालासाहेब ठाकरे रानी लक्ष्मीबाई और नरेंद्र मोदी की बायोपिक्स को लेकर खूब चर्चा रही है। यह ट्रेंड आगे भी जारी रहेगा और इनमें से कई बायोपिक्स महिलाओं पर बेस्ड होंगी

feature@inext.co.in
KANPUR: हाल ही में बॉलीवुड में कदम रखने वालीं जाह्नवी कपूर पहली इंडियन महिला लड़ाकू एविएटर गुंजन सक्सेना की कहानी दर्शकों के सामने लाएंगी। गुंजन सक्सेना ने 1999 के कारगिल युद्ध में घायल सैनिकों को बचाया था। जाह्नवी ने इस मूवी की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हैं
दीपिका पादुकोण
'छपाक' मूवी में दीपिका एक बहादुर महिला, लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची कहानी पेश करेंगी। लक्ष्मी एक एसिड अटैक सर्वाइवर हैं और एसिड अटैक विक्टिम्स के अधिकारों के लिए एक्टिविस्ट के तौर पर काम करती हैं। इस मूवी का डायरेक्शन मेघना गुलजार कर रही हैं।
श्रद्धा कपूर
अमोल गुप्ते की मूवी में श्रद्धा यूथ आइकन, बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल का किरदार निभाएंगी। साइना ने बैडमिंटन में 23 से ज्यादा इंटरनेशनल टाइटल अपने नाम किए हैं। वह वल्र्ड नंबर 1 रह चुकी हैं और ओलंपिक मेडल भी उनके नाम है। श्रद्धा अपने इस किरदार के लिए न सिर्फ साइना की मदद ले रही हैं बल्कि उन्होंने अपने डेली रूटीन में बैडमिंटन को भी जगह दी है।
जैक्लिन फर्नांडिस
डेबोरा हेरोल्ड नाम की इंडियन साइकलिस्ट की बायोपिक में जैक्लिन फर्नांडिस लीड कैरेक्टर प्ले करने वाली हैं। डेबोरा 23 साल की साइकलिस्ट हैं जो अंडमान एंड निकोबार आइलैंड से ताल्लुक रखती हैं और 'यूनियन साइकिलिस्ट इंटरनेशनल' कॉम्पिटीशन में भाग लेने वाली पहली इंडियन हैं। वह कई मेडल्स अपने नाम कर चुकी हैं। 2004 में आई सुनामी के वक्त उन्होंने पेड़ पर पांच दिनों तक टिके रहकर अपनी जान बचाई थी।
रिचा के कंधों पर होगी बेहद बोल्ड रोल की जिम्मेदारी
शकीला मूवी 90 के दशक के एंड में अडल्ट मूवीज में काम करने के लिए 'टैग' कर दी गई एक एक्ट्रेस की कहानी है। यह दमदार किरदार पर्दे पर रिचा चड्ढा निभाने वाली हैं। इस मूवी में शकीला नाम की उस एक्टे्रस की कहानी सामने लाई जाएगी, जिसे एक वक्त पर 'सेक्स सायरन' बुलाया जाता था। इंद्रजीत लंकेश इसका डायरेक्शन कर रहे हैं।

पति रणवीर सिंह के साथ '83' में दीपिका ने काम करने से क्यों किया मना, वजह है चौंकाने वाली

दीपिका पादुकोण बर्थडे: शादी के बाद एक्ट्रेस का पहला बर्थडे, जानें प्यार में एक-दूसरे को किस नाम से पुकारते हैं दीप-वीर


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.