- बांसगांव कस्बे में शनिवार की दोपहर हुई घटना से सनसनी

- बहन पर किया जानलेवा हमला, चौराहे से पुलिस ने दबोचा

GORAKHPUR: बांसगांव कस्बे के वार्ड नंबर 12 निवासी माधुरी सिंह (60) को उनके छोटे निर्भय सिंह उर्फ पिंटू ने डंडे से पीटकर मार डाला. शनिवार को वह मां को दिल्ली ले जाने की बात कर रहा था. मां के इनकार करने पर बेटे ने डंडे से मां पर हमला कर दिया. बीचबचाव करने आई बहन पर भी हमला किया. बहन की सूचना पर पुलिस ने हत्यारोपी भाई को अरेस्ट कर लिया. घर में खून से सनी डेडबॉडी भी बरामद हुई. परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवक की मानसिक हालत ठीक नहीं है. घटना से पूरे कस्बे में हड़कंप मचा रहा.

बेटी संग कमरे में सोई थी बुजुर्ग मां

बांसगांव के वार्ड नंबर 12 निवासी इंद्रसेन सिंह फौज से रिटायर हुए हैं. शनिवार की दोपहर उनकी पत्नी माधुरी और बेटी मोहरी सिंह घर में सो रही थीं. तभी उनका छोटा बेटा निर्भय सिंह पहुंचा. दिल्ली जाने के लिए वह मां को जगाने लगा. मां ने दिल्ली जाने से मना किया तो गुस्साए बेटे ने डंडा उठा लिया. ताबड़तोड़ मां पर हमला कर दिया. बहन ने जब बीचबचाव का प्रयास किया तो उस पर हमला किया.

जान बचाकर भागी, पुलिस को दी सूचना

भाई की हरकत से घबराई बहन ने शोर मचाया तो लोगों को जानकारी हुई. जान बचाते हुए बहन बाहर भागी और पुलिस को घटना की जानकारी दी. उधर सिर पर गंभीर चोट लगने से बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. हत्या की सूचना पर पुलिस ने आरोपित को चौराहे से अरेस्ट कर लिया. लोगों ने पुलिस को बताया कि पति की मौत के बाद माधुरी अपने बच्चों संग घर पर रहती थी. आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. अक्सर वह लोगों पर ईट से हमला कर देता था.

Posted By: Syed Saim Rauf