गली ब्वॉय रणवीर सिंह अब नजर आयेंगे अनोखे किरदार में

2019-05-28T12:20:17+05:30

यशराज फिल्म्स के साथ एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले रणवीर सिंह का नाम आज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार्स में शामिल है। खबर है कि एक बार फिर उनकी यशराज कैम्प में एंट्री हो गई है और इस बार उनका किरदार बहुत अनोखा होगा।

features@inext.co.in
KANPUR: रणवीर सिंह ने 'यशराज फिल्म्स' के साथ 'बैंड बाजा बारात', 'लेडीज वर्सेज रिक्की बहल', 'किल दिल', 'गुंडे' और 'बेफिक्रे' जैसी मूवीज की हैं। इस एक्टर को लेकर खबर है कि वह अब इस प्रोडक्शन हाउस की अपकमिंग मूवी 'जयेशभाई जोरदार' में एक गुजराती कैरेक्टर प्ले करने वाले हैं। इस मूवी के जरिए दिव्यांग ठक्कर राइटिंग और डायरेक्शन में अपना डेब्यू करने वाले हैं। बता दें कि रणवीर फिलहाल कबीर खान की क्रिकेटर कपिल देव पर बन रही बायोपिक '83' में बिजी हैं.
स्क्रिप्ट ने किया बहुत इंप्रेस
'जयेशभाई जोरदार' एक कॉमेडी मूवी होगी। रणवीर ने कहा, 'यह एक बड़े दिल वाली मूवी है। अपने कॉन्सेप्ट और अपील के जरिए यह ज्यादा से ज्यादा ऑडियंस तक पहुंचेगी, यह मूवी सबके लिए होगी। यशराज ने मेरे लिए पता नहीं कहां से एक ऐसी स्क्रिप्ट खोज ली है जो किसी चमत्कार जैसी है। इसकी राइटिंग देखकर मैं खुद को इसे ग्रीनलाइट देने से रोक नहीं सका। यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिससे बेहतर ऑन-पेपर मटीरियल मैंने आज तक नहीं देखा है'।

View this post on Instagram

Where in the world did this kid come from?!?!? #DivyangThakkar is straight up JORDAAR !!! 😍🎥❤️🙏🏽 @yrf #JayeshbhaiJordaar

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on May 26, 2019 at 9:05pm PDT


यंग टैलेंट का कर रहे हैं पूरा सपोर्ट
रणवीर, जो संजय लीला भंसाली, रोहित शेट्टी, जोया अख्तर, कबीर खान जैसे बड़े-बड़े फिल्ममेकर्स के साथ काम कर रहे हैं, ने एक न्यूकमर के साथ काम करने का फैसला क्यों किया? इसको लेकर उनका कहना था, 'मैं बहुत लकी रहा हूं कि मुझे देश के कुछ सबसे शानदार फिल्ममेकर्स के साथ काम करने का मौका मिला है। यह जानकर खुशी होती है कि उन्होंने अपना सिनेमैटिक विजन लोगों के सामने लाने के लिए मुझे चुना। मैंने जो कुछ अचीव किया है वह उनके मुझपर दिखाए गए भरोसे की वजह से है। मैं खुश हूं कि मैं आज इस पोजीशन में हूं कि दिव्यांग जैसे बेहतरीन और टैलेंटेड नए राइटर-डायरेक्टर की पहचान कर सकता हूं'। इस मूवी में रणवीर के अपोजिट कौन होगा, इसको लेकर मेकर्स ने किसी तरह का कोई खुलासा नहीं किया है।
रणवीर के हाथ में हैं कई 'जोरदार' प्रोजेक्ट्स
बता दें कि रणवीर '83' और 'जयेशभाई जोरदार' के अलावा सैम मानेकशॉ की बायोपिक को लेकर भी खूब चर्चा में हैं। खबरों के मुताबिक, इस मूवी का डायरेक्शन मेघना गुलजार करेंगी। वहीं दूसरी तरफ, यह एक्टर करण जौहर की अपकमिंग मूवी 'तख्त' में भी दिखाई देगा। इसमें उनके साथ आलिया भट्ट, विक्की कौशल, अनिल कपूर, करीना कपूर खान जैसे कई शानदार एक्टर्स भी नजर आएंगे। रणवीर इसमें मुगल शहजादे दाराशिकोह के किरदार में होंगे।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.