- कर्मियों की कमी से पटरी से उतरती जा रही विद्युत आपूर्ति

FATEHPUR: शहर के कई मोहल्लों में बिजली के तार टूटने से बिजली संकट गंभीर हो गया है। कर्मियो एवं संसाधनों की कमी से खामियां दुरुस्त नहीं हो पाई हैं। उपभोक्ताओं ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि यदि खामियां शीघ्र दुरुस्त नहीं हुई तो आंदोलन किया जाएगा।

शुक्रवार को पीरनपुर, पनी, मसवानी, राधानगर, देवीगंज, जयरामनगर समेत कई मोहल्लों में विद्युत आपूर्ति तार टूटने से लड़खड़ा गई है। प्रभावित मुहल्ले के उपभोक्ताओं में इसको लेकर बहुत आक्रोश है। विभागीय अधिकारियों का कहना है कि उत्पादन में कमी आने से आपूर्ति बाधित रही है। इस बाबत उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेज दी गई है।

सुबह म् से क्0 बजे तक कि बिजली काट दी गई थी। इसके बाद एक घंटे के लिए बिजली आई और फिर चली गई। इससे कई मोहल्ले अंधेरे में डूब गए। लोगों की मोटरें नहीं चलने से पीने के पानी का संकट हो गया। शाम को 7 से बिजली गुल हो गई थी, जो रात्रि क्0 बजे के बाद आई। विद्युत वितरण प्रथम के अधीक्षण अभियंता रत्‍‌नेश कुमार ने कहा कि विद्युत आपूर्ति में आ रही बाधाओं को दूर कराया जा रहा है। संसाधनों की व्यवस्था की जा रही है।

इनसेट

फ्भ् घरों की लाइन काट 9 लाख वसूले

- बकाएदारों के खिलाफ विद्युत टीमें और सख्त होगी। अधीक्षण अभियंता के मुताबिक टीमों ने अभियान चलाकर बकाए के 9 लाख वसूल किए हैं। बकाए बिलों की अदायगी के लिए और भी दबाव बनाया जा रहा है।

Posted By: Inextlive