कैंट थाने में पीडि़ता की मां ने दर्ज कराया आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: कैंट एरिया में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीडि़ता की मां ने आरोपित चौकीदार के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने चौकीदार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कैंट क्षेत्र की महिला लेबर का काम करती है। उसकी तेरह वर्षीय नाबालिग बेटी है। रविवार को मोहल्ले में चौकीदारी का काम करने वाले रामचन्द्र पटेल नाबालिग को बहला फुसलाकर एक सुनसान जगह पर ले गया। इसके बाद नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह घर पहुंची किशोरी ने घटना की जानकारी मां को दी। प्रभारी थानाध्यक्ष सुभाष सिंह यादव का कहना है कि पीडि़ता की मां की तहरीर पर आरोपित चौकीदार के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है।

-------

युवती से राह चलते छेड़खानी

नैनी थाना क्षेत्र के अरैल निवासी प्रिया तिवारी के साथ एक युवक ने छेडखानी की। महिला ने सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पीडि़ता का आरोप है कि सुलेमसराय निवासी गौरव राह चलते अश्लील बात कर रहा था। जब उसने विरोध किया तो वह धमकी देने लगा। प्रभारी थानाध्यक्ष धीरेन्द्र सिंह का कहना है कि महिला की तहरीर पर आरोपित गौरव उर्फ संजू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

Posted By: Inextlive