फेस्टिव सीजन में बढ़ रहा ज्वैलरी की खरीदारी का क्रेज

ज्वैलरी मार्केट में ग्राहकों को मिल रहे ऑफर, ज्वैलरी मार्केट में बढ़ी चहलकदमी

Meerut। दिवाली के नजदीक आते ही बाजारों में खरीदारों की चहलकदमी शुरू हो गई है। वहीं, धनतेरस में ज्वैलरी की खरीदारी के लिए भी शहरवासियों में खासा क्रेज देखा जा रहा है। फेस्टिव सीजन को लेकर ज्वैलरी शॉप ने भी विशेष तैयारियां की हैं। यही नहीं, दिवाली के मौके पर गोल्ड और सिल्वर के सिक्कों की विशेष तौर पर खरीदारी की जाती है। फेस्टिव सीजन में बाजार में ज्वैलरी की कई प्रकार की वैरायटी मौजूद हैं।

ज्वैलरी मार्केट में बढ़ी भीड़

हर साल की तरह इस साल भी ज्वैलरी मार्केट में ग्राहकों की चहलकदमी बढ़ गई है। बाजार में डिफरेंट डिजाइन व अलग-अलग पैटर्न की लेडीज के लिए ज्वैलरी उपलब्ध है। ज्वैलरी मार्केट में इस बार सबसे ज्यादा कलरफुल फ्यूजन, लाइटवेट डायमंड में यूनिक पीसेज, गोल्ड ईयररिंग, ब्रेसलेट, कुंदन की डिमांड ज्यादा है। वहीं, डायमंड की ज्वैलरी की भी ज्यादा खरीदारी हो रही है।

सिक्कों की हो रही ब्रिकी

दिवाली के नजदीक आते ही ज्वैलरी शोरूम में ग्राहकों की भीड़ जुटने लगी है। धनतेरस से पहले सोने चांदी के सिक्के खरीदने का भी ग्राहकों में उत्साह देखा जा रहा है। इसके अलावा बाजार में मूर्तियां, चांदी के बर्तन आदि की भी खरीदारी की जा रही है।

लाइटवेट ज्वैलरी की डिमांड

इन दिनों लेडीज में लाइटवेट ज्वैलरी की डिमांड काफी है। लिहाजा ज्वैलरी मार्केट में लाइटवेट ज्वैलरी में कई आकर्षक डिजाइन मौजूद हैं। ज्वैलर्स के मुताबिक इस पर लाइटवेट ज्वैलरी की कई वैरायटी माैजूद हैं।

ग्राहकों को दिवाली व धनतेरस के लिये विशेष प्रकार के ऑफर दिए जा रहे हैं। इस बार ज्वैलरी की कई विशेष डिजाइन भी मौजूद हैं। हर तरह की डिजाइनर ज्वैलरी की खरीदारी के लिए ग्राहकों में उत्साह देखा जा रहा है।

दिनेश भारद्वाज, ज्वैलर्स

बाजार में एक बार फिर से साधारण ज्वैलरी का चलन लौट रहा है। हालांकि अभी सोने और चांदी के सिक्कों व बर्तन की ब्रिकी ज्यादा हो रही है।

अंकुर जैन, ज्वैलर्स

इस बार नोटबंदी के बाद से बाजार में बहुत कुछ अच्छा देखने को मिला है। वही इस बार कई प्रकार से डिस्कांउट भी दिए जा रहे है।

सोनिया, ग्राहक

Posted By: Inextlive