इस भारतीय गेंदबाज ने कहा वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ न खेले भारत

2019-02-19T09:43:38+05:30

भारत के बेहतरीन गेंदबाजों में शुमार हरभजन सिंह का कहना है कि भारत को वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलना चाहिए।

नई दिल्ली (पीटीआई)। टीम इंडिया में टर्बनेटर नाम से मशहूर ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का कहना है कि भारत को आगामी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलना चाहिए। भज्जी ने यह बयान पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद दिया है। हरभजन का मानना है कि 16 जून को मैनचेस्टर में होने वाले भारत-पाक मैच में टीम इंडिया नहीं खेलती है तो उसे अंक गंवाने पड़ेंगे, मगर भारतीय टीम इतनी मजबूत है कि वे वर्ल्ड कप जीत सकते हैं। बता दें हरभजन ने ये बयान इसलिए दिया क्योंकि पिछले हफ्ते जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर आतंकियों ने हमला कर दिया था जिसमें हमारे जवान शहीद हो गए थे।

पाकिस्तान के साथ नहीं खेलना चाहिए मैच

38 साल के भारतीय गेंदबाज हरभजन सोमवार को एक कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे। वहां उन्होंने कहा, 'यह काफी मुश्किल घड़ी है। आतंकियों ने हमारे जवानों पर हमला किया है जोकि अविश्वसनीय और पूरी तरह से गलत है। सरकार को अब कड़े कदम उठाने होंगे। जब बात क्रिकेट की आती है मुझे नहीं लगता कि उनसे कोई संबंध रखने चाहिए, वरना वो ऐसे ही करते रहेंगे।'
देश भले मैच बाद में
हरभजन सिंह का मानना है कि भारत को पाकिस्तान के साथ किसी तरह के रिश्ते नहीं रखने चाहिए, क्रिकेट मैदान पर भी नहीं। उन्होंने आगे कहा, 'मुझे नहीं लगता कि भारत को वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेलना चाहिए। देश पहले आता है खेल बाद में। आखिरकार हम सभी इस देश का हिस्सा हैं। क्रिकेट, हाॅकी या अन्य खेलों को अब दूर ही रखा जाए तो बेहतर है क्योंकि हमारे जवानों पर लगातार हमला होता आ रहा है और ये कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।'
पुलवामा आतंकी हमला : रिलायंस ने दुनियाभर में बंद करवाया पाकिस्तान के PSL मैचों का प्रसारण

पुलवामा आतंकी हमला : शिखर धवन ने शहीद परिवारों को दिए इतने रुपये, फैंस से भी की अपील


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.