भारतआयरलैंड मैच में चियरलीडर बनी धोनी की बेटी सामने आया वीडियो

2018-06-30T03:47:24+05:30

भारत और आयरलैंड के बीच डबलिन में खेला गया दूसरा टी20 धोनी की बेटी जीवा ने ऐसे किया इंज्वॉय।

हार्दिक की बैटिंग देख खुश हई जीवा
कानपुर। शुक्रवार को भारत और आयरलैंड के बीच दूसरा टी-20 डबलिन में खेला गया। मेहमान भारत ने यह मैच रिकॉर्ड 143 रन के अंतर से जीता। टी-20 इंटरनेशनल में भारत की यह सबसे बड़ी जीत है। वैसे तो इस मैच के हीरो केएल राहुल (70) और सुरेश रैना (69) रहे। मगर आखिरी ओवरों में हार्दिक पांड्या की तूफानी पारी ने सबका दिल जीत लिया। पांड्या ने आखिरी 9 गेंदों में 32 रन ठोककर फैंस को अपना दीवाना बना दिया। पांड्या की इस पारी को पसंद करने वालों में एक नन्हीं फैन भी है, ये कोई और नहीं बल्कि एमएस धोनी की बेटी जीवा धोनी है।

Oh I think that I found myself a cheerleader 🎵 🎶🎵🎶🎵🎶 @zivasinghdhoni006 😍❤️👼Video courtesy: @sakshisingh_r

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on Jun 29, 2018 at 12:42pm PDT



पांड्या ने वीडियो किया शेयर

मैच के दौरान जब हार्दिक पांड्या धुआंधार बैटिंग कर रहे थे तो घर में टीवी पर मैच देख रही जीवा काफी खुश नजर आईं। यही नहीं जीवा ने हार्दिक को चियरअप भी किया। मैच के बाद हार्दिक ने जीवा का यह वीडियो अपने अफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया। इस वीडियो में जीवा, 'कमऑन हार्दिक, कमऑन' कहती सुनाई पड़ रही। पांड्या ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, 'ओह, मुझे लगता है मेरी चियरलीडर मिल गई।'
भारत को मिली रिकॉर्ड जीत
भारत व आयरलैंड के बीच दो टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा व आखिरी मुकाबला डबलिन में खेला गया। इस मैच में आयरलैंड के कप्तान गैरी विल्सन ने टॉस जीतकर विराट को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट पर 213 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। आयरलैंड को इस मुकाबले को जीतने के लिए 214 रन बनाने थे लेकिन पूरी टीम 12.3 ओवर में 70 रन पर ऑल आउट हो गई और भारत ने इस मैच को 143 रन से जीत लिया। इस तरह से दो टी20 मैचों की सीरीज को 2-0 से जीतकर भारत ने खिताब पर कब्जा कर लिया। टी20 मैचों में ये भारत की सबसे बड़ी जीत है। वर्ष 2017 में भारत को सबसे बड़ी जीत कटक में श्रीलंका के खिलाफ 93 रन से मिली थी। लोकेश राहुल को दूसरे मैच के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया जबकि भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल को मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड मिला। विराट की कप्तानी में पहली बार भारत ने आयरलैंड में टी20 सीरीज पर कब्जा किया।
जीवा ने बदल दिया धोनी को, कभी पापा का नाम सुनकर डरती थी
भारत-आयरलैंड मैच में मैदान में घुस आया एक युवक, दो मैचों में फ्लॉप रहे कोहली के साथ करने लगा ये हरकत

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.