न्यूजीलैंड को हराकर शिखर धवन ने मैदान पर किया जबरदस्त डांस वीडियो हुआ वायरल

2019-02-04T12:30:00+05:30

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच पांचवां और आखिरी वनडे टीम इंडिया ने 35 रन से जीत लिया। इसी के साथ भारत ने सीरीज 41 से अपने नाम की। न्यूजीलैंड में मिली इतनी बड़ी जीत पर शिखर धवन खुद को नहीं रोक पाए और खूब डांस किया।

कानपुर। भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का परिणाम टीम इंडिया के नाम रहा। रविवार को वेलिंग्टन में खेले गए आखिरी वनडे में भारत ने कीवियों को 35 रन से हरा दिया। इसी के साथ रोहित शर्मा की अगुआई में भारत ने ये सीरीज 4-1 से जीत ली। न्यूजीलैंड में पिछले 44 सालों में भारत की वनडे में अभी तक की सबसे बड़ी जीत है। इससे पहले भारत कभी भी एक सीरीज में चार वनडे नहीं जीता था। इस जीत को और खास बना दिया शिखर धवन के डांस ने। टीम इंडिया के गब्बर कहे जाने वाले धवन ने मैदान पर जमकर भांगड़ा किया।

धवन का डांस हुआ वायरल

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में धवन का बल्ला भले ही ज्यादा न चला हो मगर आखिरी मैच में उन्होंने जबरदस्त डांस कर सभी का दिल जरूर जीत लिया। मैच खत्म होने के बाद सभी भारतीय खिलाड़ी मैदान पर घूम रहे थे। स्टेडियम में मौजूद भारतीय फैंस अपनी टीम को चियर कर रहे थे। इस बीच धवन को ढोल की आवाज सुनाई दी, बस फिर क्या धवन वहीं मैदान पर नाचने लगे। बाएं हाथ के इस ओपनर बल्लेबाज ने काफी शानदार डांस किया।

View this post on Instagram

#NZvIND @shikhardofficial dancing to the tune of the Bharat Army Dhol @westpacstadiumnz New Zealand! 🥁 🕺#BharatArmy #COTI 🇮🇳

A post shared by Team India’s Bharat Army 🇮🇳 (@thebharatarmy) on Feb 3, 2019 at 3:14am PST



काफी रोचक था आखिरी मैच

रविवार को वेलिंग्टन में खेले गए आखिरी वनडे में एक वक्त लग रहा था कि भारत चौथे मैच की तरह फिर हार जाएगा। दरअसल भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टाॅस जीतकर पहले बैटिंग का निर्णय लिया था। मगर भारत के शुरुआती बल्लेबाजों सस्ते में पवेलियन लौट गए। एक वक्त भारत का स्कोर 18 रन पर चार विकेट था। खैर बाद में अंबाती रायडू (90) और विजय शंकर (45), हार्दिक पांड्या (45) की उपयोगी पारियों की बदौलत भारत ने 252 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 217 रन पर ऑलआउट हो गई और भारत ने आखिरी मैच 35 रन से जीत लिया।
Ind vs Nz : माही से ऐसा क्या काम करवाना चाह रहे थे चहल कि, मैदान से भाग खड़े हुए धोनी

Ind vs Nz : ये पांच खिलाड़ी न होते, तो भारत को न्यूजीलैंड में नहीं मिलती जीत


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.