दुबई में भारतीय ने किया 9400 रुपये का इन्वेस्टमेंट मिला 27 करोड़ का रिटर्न!

2019-05-04T04:06:45+05:30

दुबई में रहने वाले एक भारतीय व्यक्ति को 27 करोड़ की लॉटरी लगी है। बता दें कि उस व्यक्ति ने सिर्फ 9400 रुपये में लॉटरी की टिकट खरीदी थी।

दुबई (पीटीआई)। संयुक्त अरब अमीरात में एक भारतीय व्यक्ति ने अबू धाबी के रफल ड्रॉ में 4 मिलियन डॉलर (करीब 27 करोड़) की लॉटरी जीती है। शारजाह में रहने वाले शोजीत केएस ने शुक्रवार को अबू धाबी ड्यूटी फ्री की बिग टिकट सीरीज ड्रॉ में जीत हासिल की, जिसे यूट्यूब पर लाइवस्ट्रीम किया गया था। शोजित ने 1 अप्रैल को 15 दिरहम (करीब 9417 रुपये) में अपना लॉटरी का टिकट ऑनलाइन खरीदा था लेकिन वह अब भी इस बात से अनजान हैं कि वह अब एक करोड़पति बन गए हैं। दरअसल, वह उन सभी अधिकारियों के कॉल को बार-बार काट दे रहे हैं, जो उन्हें जीते हुए इनाम के बारे में बताने के लिए उनसे बराबर संपर्क बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

भारतीय टैक्सी ड्राईवर रातोंरात बना करोड़पति, दुबई में जीती 21 करोड़ की लौटरी
गजब... जिस लॉटरी टिकट को भूल चुका था ये आदमी, उसी ने जिताया 26 करोड़ का ईनाम!

शोजीत नहीं उठा रहे हैं फोन

हर महीने अबू धाबी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बिग टिकट रफल कांटेस्ट आयोजित कराने वाले रिचर्ड ने खलीज टाइम्स को बताया, 'हम शोजीत से लगातार संपर्क करने की कोशिश करते रहेंगे। अगर वह फोन नहीं उठाते हैं, तो हम उनके घर जायेंगे- हमें पता है कि वह शारजाह में कहां रहता है।' एक अन्य भारतीय प्रवासी मंगेश मेनडे ने ड्रा में बीएमडब्ल्यू 220 आई जीता है। इसके अलावा आठ अन्य भारतीय और एक पाकिस्तानी नागरिक को 9 कॉन्सोलेशन पुरस्कार मिले हैं। पिछले साल, केरल के भारतीय ड्राइवर जॉन वर्घिस ने रफल ड्रॉ में 21 करोड़ जीते थे। इससे भी पहले जनवरी महीने में संयुक्त अरब अमीरात में केरला का एक और व्यक्ति ने अबू धाबी में 21 करोड़ रुपये का इनाम जीता था।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.