-आई नेक्स्ट ने पांच स्कूलों में कराया था टीचर मीटर कांटेस्ट

-शुक्रवार को जारी किया गया रिजल्ट, स्टूडेंट्स को मिले अपने फेवरिट टीचर

RANCHI: रांची के पांच स्कूलों में टीचर मीटर कांटेस्ट का रिजल्ट शुक्रवार को जारी किया गया। इसके बाद स्टूडेंट्स के इन पांच फेवरिट टीचर्स को स्कूल के प्रिंसिपल ने सम्मानित किया गया। गौरतलब हो कि आई नेक्स्ट का टीचर मीटर कांटेस्ट डीएवी बरियातू, फिरायालाल पब्लिक स्कूल, गुरुनानक स्कूल, हिलटॉप पब्लिक स्कूल व आरटीसी स्कूल में कराया गया था। स्टूडेंट्स ने बेस्ट टीचर के लिए वोट डाले थे।

स्टूडेंट्स ने चुने फेवरिट टीचर्स

रांची के पांच स्कूलों में बेस्ट टीचर के लिए स्टूडेंट्स ने काफी उत्साह के साथ वोट डाले थे। टीचर के नाम को सेलेक्ट करने के लिए सभी स्कूलों में एक बॉक्स रखा गया था। वहीं, शुक्रवार को सभी सेलेक्ट टीचर्स को आईनेक्स्ट की ओर से स्कूल के प्रिंसिपल ने सम्मानित किया।

दो व तीन को हुई थी वोटिंग

टीचर मीटर कांटेस्ट सबसे पहले 2 सितंबर को फिरायालाल पब्लिक स्कूल में कराया गया था। इसके बाद 3 सितंबर को एक ही दिन चार स्कूलों डीएवी बरियातू, हिल टॉप पब्लिक स्कूल, गुरुनानक व आरटीसी स्कूल में वोटिंग कराई गई थी।

ये हैं स्टूडेंट्स के फेवरिट टीचर्स

स्कूल टीचर

फिरायालाल पब्लिक स्कूल विजय राज वर्मा

डीएवी बरियातू पवित्र कुमार माइती

हिलटॉप पब्लिक स्कूल सुचित्रा सिंह

गुरुनानाक स्कूल एमएन मिश्रा

आरटीसी स्कूल चंद्र भूषण शर्मा

जन्माष्टमी पर आज सार्वजनिक अवकाश

जन्माष्टमी को लेकर शनिवार को झारखंड सरकार ने सार्वजनिक अवकाश की घोषणा की है। इस दिन सभी सरकारी आफिस बंद रहेंगे। राज्य सरकार ने एनआई एक्ट की धारा 23 के अनुसार इसको राजपत्रित अवकाश घोषित किया है। इसकी अधिसूचना शुक्रवार को जारी कर दी गई।

Posted By: Inextlive