25-25 हजार के इनामी पूर्व छात्रनेता अभिषेक सिंह माइकल, अभिषेक सिंह सोनू, सुमित शुक्ला और आकाश सिंह की तलाश तेज

ALLAHABAD: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्रनेता अभिषेक सिंह माइकल, अभिषेक सिंह सोनू, सुमित शुक्ला व आकाश सिंह पर हाल ही में एसएसपी नितिन तिवारी ने 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है। इनाम घोषित होने के बाद एसटीएफ और लोकल पुलिस की टीम ने सभी की गिरफ्तारी के लिए शनिवार को सभी के ठिकानों पर छापेमारी की। स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) भी आरोपितों के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कर रही है।

कई ठिकानों पर दी दबिश

सीओ कर्नलगंज आलोक मिश्रा, इंस्पेक्टर सत्येंद्र सिंह ने कई थाने की फोर्स के साथ जार्जटाउन, शिवकुटी और कर्नलगंज के कई संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की। हालांकि इस दौरान ठिकानों पर न तो अपराधी छात्रनेता और न ही उनके समर्थक मिलें। इस दौरान पुलिस को पता चला है कि पूर्व छात्रनेता इस वक्त विश्वविद्यालय के हॉस्टल में और कुछ मकान में कमरों और डेलीगेसियों में रात बीता रहे हैं। अब पुलिस ने इन ठिकानों की जानकारी लेने के बाद पहचान की है।

बाहर होने से बवाल का खतरा

इन पूर्व छात्रनेताओं के जेल से बाहर रहने के कारण छात्र संघ चुनाव में बड़े बवाल की आशंका जताई जा रही है। इसे देखते हुए पुलिस ने सब के खिलाफ इनाम घोषित करते हुए गिरफ्तारी का निर्देश दिया। बता दें कि छात्रसंघ नामांकन के दिन बमबाजी व फायरिंग में भी इनका हाथ होने की बात कही जा रही है। माना जा रहा है कि मतदान से पहले सभी को दबोच लिया जाएगा।

आरोपितों के खिलाफ कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं और कुछ जेल से छूटकर बाहर आए हैं। सभी के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की जा रही है। गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है। सभी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नवेंदु सिंह, सीओ एसटीएफ

Posted By: Inextlive