- जगन्नाथपुर थानेदार हरेंद्र चौधरी ने किया दु‌र्व्यवहार, एसएसपी को रिपोर्ट

- एसएसपी के आदेश पर जगन्नाथपुर थाना गए थे साजर्ेंट मेजर टीके झा

RANCHI: पहले हटिया डीएसपी राधा प्रेम किशोर, फिर साजर्ेंट मेजर टीके झा को निशाना बनाया जगन्नाथपुर थानेदार हरेंद्र प्रसाद चौधरी ने। टीके झा एसएसपी प्रभात कुमार के निर्देश पर दोपहर 1.30 बजे के करीब जगन्नाथपुर थाना पहुंचे थे। वहां उन्होंने थानेदार से पूछा कि इस थाने में क्या-क्या कमी है। इस पर थानेदार ने सार्जेट मेजर के साथ बदसलूकी की और फिर कहा कि जाइए, जहां शिकायत करनी है, कर दीजिए। सार्जेट मेजर ने थानेदार से कहा कि वे एसएसपी के आदेश पर थाने में क्या-क्या कमी है। इसकी जानकारी लेने आए हैं। इस पर थानेदार ने कहा कि जाइए साफ-सफाई कीजिए। आपको दिखता नहीं है क्या कि क्या कमी है। इसके बाद सब-इंस्पेक्टर गुलाब सिंह ने थानेदार के व्यवहार को लेकर सार्जेट मेजर से माफी मांगी। फिर सार्जेट मेजर वहां से निकल गए।

जगन्नाथपुर थाना बनना है मॉडल

कैबिनेट में पारित प्रस्ताव के मुताबिक, जगन्नाथपुर थाने को मॉडल और इंस्पेक्टर थाना बनाया जाना है। जिन-जिन थानों का नाम मॉडल थाना में सूचीबद्ध है। वहां मेजर को भेज कर जरूरतों की लिस्ट तैयार की जा रही है।

हटिया डीएसपी से हो चुकी है तू-तू, मैं-मैं(बॉक्स)

गौरतलब हो कि कुछ दिनों पूर्व जगन्नाथपुर थानेदार ने एक महिला के खाते से पैसे निकालने के मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं करने और डीएसपी के हस्तक्षेप पर तू-तू, मैं-मैं हो गई थी। इस बाबत हटिया डीएसपी ने थानेदार पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के लिए एसएसपी को पत्र भी लिखा है। इस मामले की जांच वरीय अधिकारियों द्वारा की जा रही है।

Posted By: Inextlive