PATNA: एयरपोर्ट रोड थाना क्षेत्र स्थित बीएमपी पांच कैंप में बुधवार को इंस्ट्रक्टर ने ट्रेनी महिला पुलिसकर्मी के साथ छेड़खानी की। इंस्ट्रक्टर ने महिला पुलिसकर्मी को जूस लेकर कमरे में बुलाया और फिर उसे कमरे में बंदकर गलत हरकतें की। इस दौरान वह अपनी आबरू बचाकर किसी तरह से बाहर भागी। घटना के बाद महिला पुलिसकर्मियों ने जमकर हंगामा किया। मामले में पुलिस ने आरोपी इंस्ट्रक्टर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है। मामला प्रकाश में आने के बाद कमांडेंट ने इंस्ट्रक्टर को सस्पेंड कर दिया है।

जूस लेकर ऑफिस बुलाया

बीएमपी पांच कैंप में बुधवार सुबह सभी ट्रेनी महिला पुलिसकर्मी खेलने गई थी। वहां से वे लोग खेलकर करीब 8 बजे वापस आ गई। वापस आने के बाद महिला पुलिसकर्मी वाहन से जूस उतार रही थी।

इस दौरान 55 वर्षीय इंस्ट्रक्टर शंभू शरण राठौर आया और उसने 22 वर्षीय महिला पुलिसकर्मी से कहा कि एक जूस मेरे ऑफिस में लेकर आओ। महिला जूस लेकर उसके ऑफिस में गई। इस दौरान पीछे-पीछे इंस्ट्रक्टर भी पहुंच गया और उसने ऑफिस के अंदर महिला कर्मी के पहुंचते दरवाजा बंद कर लिया। और कर्मी के साथ छेड़खानी की। करीब दो मिनट तक पीडि़ता खुद को बचाने के लिए जद्दोजहद करती रही। इस दौरान किसी तरह से खुद को छुड़ाकर वो बाहर भाग गई।

पुलिसकर्मियों का फूटा गुस्सा

घटना के बाद भारी संख्या में महिला

पुलिसकर्मी इकट्ठा हो गई। इसके बाद महिलाएं रोड पर उतर गई। महिलाएं इंस्ट्रक्टर की गिरफ्तारी को लेकर हाय-हाय के नारे लगाने लगी। बाद में पुलिस की समझाइस के बाद मामला शांत हो पाया।

Posted By: Inextlive