- रामकटोरा ब्रांच में 13वें इंटर स्कूल कैरम टूर्नामेंट का दूसरा दिन

VARANASI: हैप्पी मॉडल स्कूल रामकटोरा ब्रांच में चल रहे क्फ्वें इंटर स्कूल कैरम टूर्नामेंट के दूसरे दिन होस्ट स्कूल के प्लेयर्स का दबदबा साफ नजर आया। ग‌र्ल्स अंडर-क्ब् में हैप्पी मॉडल की सिमरन वर्मा ने ऋषिका राय को, वाराणसी पब्लिक स्कूल की भूमि त्रिपाठी ने गरिमा गुप्ता को, स्वामी हरसेवानंद की अंजलि केशरी ने वाराणसी पब्लिक स्कूल की शिखा पटेल को, मरियम एजुकेशन की मंतशा इकबाल ने आयुषी सिंह को, वाराणसी पब्लिक स्कूल की अनु सिंह ने साक्षी रानी को तथा वाराणसी पब्लिक स्कूल की ही प्रीति सिंह ने हैप्पी मॉडल की ऋतम्बरा को हराते हुए क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

बॉयज अंडर-क्ब् में हैप्पी मॉडल के व्योम प्रकाश मानव ने इमरोज खान को, सनबीम भगवानपुर के सूरज गुप्ता ने आशुतोष देवांश को, ज्ञानदीप एकेडमी के सागर कुमार ने ऋतिक झुनझुनवाला को, वाराणसी पब्लिक स्कूल के प्रभात वर्मा ने योगेश जायसवाल को, हैप्पी मॉडल के हिमांशु वर्मा ने अंशुमान को, स्वामी हरसेवानंद के प्रभु सागर ने पीयूष त्रिपाठी को, सनबीम वरुणा के नीरज सिंह ने पप्पू सिंह को हराते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

अंडर-क्8 ग‌र्ल्स में हैप्पी मॉडल की शिखा सिंह ने सानिया खान को, स्वामी हरसेवानंद की दीपाली यादव ने एश्वर्या को, सनबीम भगवानपुर की अंजलि गुप्ता ने प्रगति जायसवाल को, वाराणसी पब्लिक स्कूल की मीनाक्षी यादव ने रक्षा अग्रवाल को, सनबीम लहरतारा की शिवांगी गुप्ता ने सृष्टि राय को, हैप्पी मॉडल की आयुषी सिंह ने राफिया शाहिद को तथा हैप्पी मॉडल की तनु लता ने आकांक्षा को हराते हुए लास्ट क्म् में जगह बनाई। रिजल्ट की घोषणा चीफ रेफरी रमेश वर्मा व एसके श्रीवास्तव ने की। संचालन स्पो‌र्ट्स मैनेजर प्रमोद यादव ने किया।

Posted By: Inextlive