- बरेली रोडवेज से अंर्तराज्य की भी जारी होंगी एमएसटी

- मुख्यालय से निर्देश मिलने के बाद नई व्यवस्था शुरू

BAREILLY: बरेली रोडवेज से अब दूसरे राज्यों की भी एमएसटी पैसेंजर्स को जारी हो सकेगी। अभी तक यह सुविधा पैसेंजर्स के लिए अवलेबल नहीं थी, लेकिन ट्यूजडे को मुख्यालय से निर्देश मिलने के बाद यह नई सर्विस रोडवेज द्वारा शुरू कर दी गई है। ऑफिसर्स ने बताया कि दूसरे राज्यों की एमएसटी जारी करने के लिए कोई नया क्राइटीरिया नहीं बनाया गया है। पहले के जैसे ही पैसेंजर्स को एमएसटी जारी की जाएंगी।

क्भ् लाख की एमएसटी

एआरएम प्रशासन नीरज अग्रवाल ने बताया कि बरेली रोडवेज से हर महीने क्भ् लाख रुपए की एमएसटी जारी की जाती है। नई सर्विस स्टार्ट होने के बाद यह आंकड़ा और भी बढ़ जाएगा। इस सुविधा के लिए पैसेंजर को कोई नए नियम भी फॉलो नहीं करने होंगे। फिलहाल मैनुअल और स्मार्ट दोनों ही एमएसटी पैसेंजर्स को जारी की जा रही हैं।

रजिस्ट्रेशन फीस

इस एमएसटी के लिए म्0 ट्रिप के एवज में पैसेंजर से फ्म् ट्रिप का पैसा लिया जाएगा। मैनुअल एमएसटी की रजिस्ट्रेशन फीस ख्0 रुपए और स्मार्ट एमएसटी की रजिस्ट्रेशन फीस भ्0 रुपए है। ऑफिसर्स ने बताया कि, अंर्तराज्य की एमएसटी के लिए भी पैसेंजर्स से यही चार्ज लिए जाएंगे। रजिस्ट्रेशन फीस में कोई फेरबदल नहीं किया गया है।

मुख्यालय से इस संबंध में निर्देश मिल गया है। इस नई सर्विस से पैसेंजर्स को काफी राहत मिलेगी। अभी तक यह व्यवस्था नहीं होने से पैसेंजर्स को काफी परेशान होना पड़ता था।

-एसके शर्मा, आरएम, रोडवेज

Posted By: Inextlive