पिता गए थे बाहर, भाई-भाभी पड़ोस में, चोरों ने चटकाए ताले

चोरी के बाद परिवार सुरक्षा को लेकर चिंता में, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी

आगरा। सिटी में चोरों के हाथ अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर पूनम यादव घर तक पहुंच गए। बीती रात चोरों ने पूनम यादव के घर पर हाथ साफ कर दिया। अलमारियों के ताले तोड़कर 12 लाख रुपये के जेवरात और नकदी ले गए। क्रिकेटर के भाई ने मुकदमा दर्ज कराया है।

पिता गए थे बाहर

सदर स्थित मधु नगर निवासी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की प्रमुख सदस्य पूनम यादव के पिता किसी काम के चलते बाहर थे। भाई मुनेंद्र प्रताप और भाभी घर पर थे। मुनेंद्र के मुताबिक 23 फरवरी की रात साढ़े आठ बजे वह पत्नी के साथ घर से 100 मीटर दूर रहने वाले दोस्त के यहां गए थे। एक घंटे बाद लौटने पर मैनगेट और छत के दरवाजे के ताले टूटे मिले।

इतना माल पर किया हाथ साफ

चोरों ने दो अलमारियों के ताले तोड़कर करीब 12 लाख रुपये के जेवर और 15 से 20 हजार रुपये पर हाथ साफ कर गए। मुनेंद्र ने मामले में सदर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

रेकी के बाद की गई चोरी

कॉलोनी में चोरों ने एक घंटे के अंदर चोरी की घटना को अंजाम दिया। इससे आशंका है कि वह क्रिकेटर पूनम के मकान की पहले से रेकी कर रहे थे। इसलिए क्रिकेटर के भाई-भाभी के घर से निकलते ही ताला तोड़कर अंदर घुस गए। उनके लौटने से पहले लाखों के जेवरात लेकर भाग निकले।

चोरी के बाद परेशान परिवार

चोरी की घटना के बाद क्रिकेटर पूनम यादव का परिवार सुरक्षा को लेकर परेशान है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के बारे में पता कर रही है। इससे कि चोरों का सुराग लगाया जा सके।

पहले भी क्रिकेटर का मकान बना था निशाना

बीते वर्ष शाहगंज निवासी आइपीएल खिलाड़ी दीपक चाहर के घर पर भी चोरों ने धावा बोला था पर समय रहते परिवार में जगार हो गई जिससे चोरों के हौंसले पस्त हो गए। शोर होने पर चोर भाग निकले।

Posted By: Inextlive