धोनी ने मैदान पर जडेजा के साथ ऐसा मजाक किया छुपाना पड़ गया मुंह

2018-05-14T06:22:58+05:30

आईपीएल में पिछले काफी समय से जोड़ीदार रहे धोनी और जडेजा की मस्‍ती रविवार को मैदान पर देखने को मिली। जब माही के एक मजाक पर जडेजा को अपना चेहरा छुपाना पड़ गया।

धोनी के मजाक से डरे जडेजा
कानपुर। कैप्‍टन कूल कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी का कूल अंदाज रविवार को हैदराबाद के खिलाफ खेले गए आईपीएल मैच में देखने को मिला। पहली इनिंग के दौरान जब सनराइजर्स के बल्‍लेबाज मैदान पर थे तब माही ने अपने मजाकिया अंदाज से सभी को चौंका दिया। दरअसल हुआ यूं कि हैदराबाद के बल्‍लेबाज शिखर धवन ने मिडविकेट की तरफ एक शॉट मारा, बाउंड्री लाइन पर खड़े फील्‍डर रवींद्र जडेजा जब तक गेंद के पास पहुंचते धोनी फुर्ती के साथ दौड़ते हुए बॉल पकड़ने लगे। उधर सामने से जडेजा भी आ रहे थे मगर गेंद पहले धोनी के हाथ लगी। जडेजा को लगा कि माही गेंद स्‍टंप की तरफ फेंकेंगे मगर धोनी ने गेंद हाथ में लेकर जडेजा की तरफ फेंकने का इशारा। माही की इस हरकत से जडेजा काफी डर गए उन्‍हें लगा कि शायद धोनी ने सचमुच गेंद उनके ऊपर फेंक दी इसलिए वो अपना चेहरा छुपाते नजर आए ताकि गेंद उनके मुंह में न लग जाए। जब आंख खुली तो देखा गेंद धोनी के हाथ में ही है।

MUST SEE: When @msdhoni scared @imjadeja 😁🤣#KXIPvKKR #VIVOIPLhttps://t.co/iBE3Hg8Buw pic.twitter.com/HY6J5Wu8NB

— IndianPremierLeague (@IPL) 13 May 2018

रायडू के शतक से जीता सीएसके
आईपीएल 11 के 46वें मैच में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया। सीएसके की इस जीत के हीरो दाएं हाथ के स्‍टार बल्‍लेबाज अंबाती रायडू रहे। रायडू ने इस मैच में शानदार 62 गेंदों में 100 रन की पारी खेली। यह उनके आईपीएल करियर का पहला शतक है। यही नहीं मौजूदा आईपीएल सीजन में वह शतक लगाने वाले चौथे बल्‍लेबाज बन गए हैं। आईपीएल 11 में अभी तक सिर्फ शेन वाटसन, क्रिस गेल, ऋषभ पंत और अंबाती रायडू ही शतक जड़ पाए हैं।

धोनी की चेन्‍नई पहुंची प्‍लेऑफ में

दो साल बाद आईपीएल में वापसी कर रही चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लिए मौजूदा सीजन अभी तक बेहतर रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद के बाद प्‍लेऑफ में पहुंचने वाली चेन्‍नई दूसरी टीम है। धोनी की अगुआई में सीएसके ने 12 में से 8 मैच अपने नाम किए हैं।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.