IPL 2019 RCB की टीम में शामिल हुई स्टेनगन अब जीत जाएंगे मैच

2019-04-13T12:28:22+05:30

आईपीएल 2019 में एक भी मैच नहीं जीतने वाली आरसीबी ने अपनी टीम में एक तूफानी गेंदबाज को शामिल किया है। फ्रेंचाइजी ने शुक्रवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। आइए जानें कौन है वो गेंदबाज

कानपुर। इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शुरुआत काफी खराब रही है। विराट सेना ने लीग में अभी तक छह मुकाबले खेले हैं और सभी में हार मिली। अब अगला मुकाबला शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ होगा। कोहली ये मैच जीत पाएंगे या नहीं, ये तो वक्त बताएगा। मगर टीम में एक धाकड़ गेंदबाज की इंट्री हो गई है। आरसीबी ने चोटिल नाॅथन कोल्टर नाइल की जगह टीम में डेल स्टेन को शामिल किया है। साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन अपनी स्पीड से बड़े-बड़े बल्लेबाजों के पसीने छुड़ा देते हैं।
आरसीबी की गेंदबाजी होगी मजबूत
स्टेन के आने के बाद राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर की गेंदबाजी काफी मजबूत हो जाएगी। बता दें आईपीएल इतिहास में आरसीबी की सबसे कमजोर कड़ी उनकी बाॅलिंग रही है। इस सीजन भी गेंदबाजों ने खूब रन लुटाए। मगर अब डेन स्टेन के आने के बाद विराट की टीम एक नए अंदाज के साथ मैदान में उतरेगी। खबरों की मानें तो स्टेन 19 अप्रैल को केकेआर के खिलाफ होने वाले मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनेंगे।

😍😍 #TheSteynGun Fast. Ruthless. Precise. And he's ready to #BringIt!! #PlayBold @DaleSteyn62 pic.twitter.com/lzJHMcuV56

— Royal Challengers (@RCBTweets) 12 April 2019


दो साल से नहीं खेले आईपीएल
35 साल के तेज गेंदबाज डेल स्टेन करीब दो साल बाद आईपीएल में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले साल 2016 में स्टेन गुजरात लायंस की टीम का हिस्सा थे मगर उस सीजन भी स्टेन ने सिर्फ एक मैच खेला था। साल 2008 से 2010 के बीच स्टेन ने आरसीबी के लिए 28 मैच खेले थे जिसमें उन्होंने 27 विकेट चटकाए थे।
IPL में धोनी को लेवल 2 का पाया गया दोषी, जानें क्रिकेट में किस लेवल पर कितनी मिलती है सजा
IPL में जडेजा ने लेटकर मारा छक्का, धोनी भी रह गए देखते
2019 नीलामी में किसी ने नहीं खरीदा
राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर अब भले डेल स्टेन को टीम में शामिल कर रही है। मगर आईपीएल 12 की नीलामी में स्टेन को कोई खरीददार नहीं मिला था। यही नहीं 2018 में भी स्टेन बिना बिके रह गए थे। इस साउथ अफ्रीकी गेंदबाज के आईपीएल करियर पर विराम तब लगा जब साल 2017 में स्टेन कंधे की चोट से परेशान थे। उस वक्त लग रहा था कि स्टेन दोबारा मैदान पर वापसी नहीं कर पाएंगे।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.