IPL 2019 तस्वीरों में देखें फाइनल खेलने वाले खिलाड़ियों की पत्नियों की खूबसूरती

2019-05-12T03:46:13+05:30

आईपीएल 2019 का फाइनल आज शाम 730 बजे हैदराबाद में मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। ये टूर्नामेंट दोनों टीमों के लिए काफी खास रहा है। खासतौर से खिलाड़ियों ने फैमिली ने पूरा साथ दिया। आइए देखें फाइनल खेलने जा रहे खिलाड़ियों की खूबसूरत पत्नियों और गर्लफ्रेंड की तस्वीरें

कानपुर। इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन का फाइनल मैच आज शाम हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। ये मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। दोनों ही चैंपियन टीमें हैं, ऐसे में मैच काफी रोमांचक होने वाला है। खैर आइए देखते हैं दोनों टीमों के कुछ चुनिंदा खिलाड़ियों की खूबसूरत बीवियों और गर्लफ्रेंड की तस्वीरें..
एमएस धोनी-साक्षी धोनी

आईपीएल के स्टार क्रिकेटरों में शामिल सीएसके के कप्तान एमएस धोनी को अपनी पत्नी का साथ हमेशा मिलता है। पूरे आईपीएल सीजन में धोनी जहां-जहां मैच खेलने गए, उनकी पत्नी साक्षी स्टेडियम में अपने पति को चियर करती जरूर दिखीं। अब तो माही की बेटी जीवा भी मैच देखने आती है। मां-बेटी के कई क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं।
इमरान ताहिर-सुमैय्या
इस सीजन सीएसके की तरफ से हाईएस्ट विकेट टेकर रहे इमरान ताहिर की पत्नी सुमैय्या भी काफी खूबसूरत हैं। इमरान की पत्नी अकसर मैच देखने स्टेडियम आती हैं। हालांकह इमरान का बेटा भी साथ में रहता है।
सुरेश रैना-प्रियंका
मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना की वाइफ भी मैच के दौरान आकर्षण का केंद्र रहती हैं। प्रियंका को भी मैच देखने का काफी शौक है और वह अपने पति को चियर करने स्टेडियम आती हैं।
हरभजन सिंह-गीता बसरा
चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा पेशे से भले ही एक्ट्रेस रही हों। मगर शादी के बाद वह स्टेडियम में ही दिखाई देती हैं। गीता भी अपने पति भज्जी को खूब चियर करती हैं।
रोहित शर्मा-रितिका
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा भी पूरे फैमिली मैन हैं। मैच खत्म होने के बाद वह पत्नी रितिका और बेटी संग मैदान में खूब मस्ती करते हैं। बता दें रितिका को मैच देखने का काफी शौक है। सिर्फ आईपीएल ही नहीं वह इंटरनेशनल मैच में भी टीम इंडिया को सपोर्ट करने स्टेडियम आती हैं।
क्रुणाल पांड्या-पंखुड़ी
मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी भी क्रिकेट मैच देखने की शौकीन हैं। पंखुड़ी अकसर स्टेडियम में पति क्रुणाल को चियर करती हैं।
क्विंटन डी काॅक-शासा
MI की तरफ से इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले क्विंटन डी काॅक की पत्नी शासा हर्ली भी काफी खूबसरत हैं। आईपीएल मैचों के दौरान शासा को अपने पति क्विंटन को चियर करते देखा जाता है।
सूर्यकुमार यादव-देविशा
इस सीजन क्वाॅलीफाॅयर 1 में मुंबई की जीत के हीरो रहे मध्यक्रम बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा भी क्रिकेट मैच देखने की शौकीन हैं। देविशा भी अकसर स्टेडियम मैच देखने आ जाया करती हैं।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.