इस IPL खिलाड़ी को गले लगाकर प्रीति जिंटा ने किया भांगड़ा वीडियो हुआ वायरल

2019-04-02T13:08:52+05:30

आईपीएल 2019 का 13वां मैच पंजाब बनाम दिल्ली के बीच मंगलवार को खेला गया। इस मैच में पंजाब को 14 रन से जीत मिली। जिसके बाद टीम की सहमालकिन प्रीति जिंटा ने मैदान पर ही भांगड़ाा शुरु कर दिया और उनका साथ दिया मैन ऑफ द मैच जीतने वाले खिलाड़ी ने

कानपुर। इंडियन प्रीमियर लीग 2019 के 13वें मैच में मंगलवार को किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली कैपिटल्स को 14 रनों से हरा दिया। पंजाब की इस जीत के हीरो तेज गेंदबाज सैम करन रहे जिन्होंने शानदार हैट्रिक लेकर अपनी टीम को जीत दिलाई। KXIP की जीत से टीम की सह-मालकिन प्रीति जिंटा इतनी खुश हुईं कि वह मैदान पर आकर भांगड़ा करने लगीं। प्रीति ने मैन ऑफ द मैच रहे सैम के साथ डांस किया और फिर उन्हें गले लगाया। बता दें किंग्स इलेवन पंजाब का इस सीजन में अभी तक शानदार प्रदर्शन रहा है।
पंजाब पहुंची दूसरे नंबर पर
पिछले 11 सालों से आईपीएल चैंपियन बनने का सपना देख रही KXIP मौजूदा सीजन में लय में लौट आई है। पंजाब ने अभी तक चार मैच खेले हैं जिसमें तीन में उन्हें जीत मिली जबकि एक में हार। इसी के साथ पंजाब की टीम 6 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। पंजाब से आगे चेन्नई सुपर किंग्स है जिसके खाते में भी छह अंक ही हैं।

🕺🕺🕺
Some bhangra moves there, courtesy @realpreityzinta & @CurranSM 😎😎 pic.twitter.com/VAeXq3I07o

— IndianPremierLeague (@IPL) 1 April 2019


करन ने किए ये तीन शिकार

मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स बनाम किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए मैच में पंजाब के गेंदबाज सैम करन ने शानदार गेंदबाजी की। इस जीत के हीरो पेसर करन रहे, जिन्होंने हैट्रिक लेकर दिल्ली के बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी। उन्होंने अपने दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर पहले इंग्राम को आउट कराया। इसके बाद अगले ओवर की पहली गेंद पर कैगिसो रबादा (00) को पहली ही गेंद पर बोल्ड कर दिया। वहीं इससे अगली गेंद पर संदीप लामिछाने (00) को एलबीडब्ल्यू करके पंजाब को 14 रनों से जीत दिला दी। यह पंजाब की मोहाली के मैदान पर लगातार छठीं जीत है। इसी के साथ करन आईपीएल में हैट्रिक लेने वाले 15वें गेंदबाज बन गए।

ये हैं IPL में हैट्रिक लेने वाले गेंदबाज, जिसने दो बार ये कारनामा किया वो है एक बल्लेबाज


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.