IPL 2019 अपने बुजुर्ग फैन से मिलने खुद नीचे उतरकर आए धोनी खिंचवाई सेल्फी

2019-04-04T02:49:03+05:30

आईपीएल 2019 के 15वें मैच में धोनी की टीम सीएसके को मुंबई के हाथों करारी हार भले मिली हो। मगर माही अपने अंदाज से हमेशा फैंस का दिल जीत लेते हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने अपनी बुजुर्ग फैन के साथ किया।

कानपुर। इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन का 15वां मैच बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। इस मैच में सीएसके को 37 रनों से करारी हार मिली थी। इसके बावजूद टीम के कप्तान एमएस धोनी ने अपने अंदाज से लोगों को दिल जीता। दरअसल मैच खत्म होने के बाद माही ड्रेसिंग रूम में आराम फरमा रहे थे और नीचे मैदान के पास एक बुजुर्ग फैन अपने चहेते क्रिकेटर का इंतजार कर रहीं थी। धोनी को जैसे ही ये बात पता चली वो तुरंत सीढ़ी से उतरकर नीचे आए और उस बुजुर्ग महिला के साथ बातचीत की और फोटो भी खिंचवाई।

Captain cool, @msdhoni humble 😊
Heartwarming to see this gesture from the legend in Mumbai 🤗 @ChennaiIPL #VIVOIPL pic.twitter.com/6llHlenIzL

— IndianPremierLeague (@IPL) April 4, 2019


धोनी ने खींची सेल्फी भी

आईपीएल के अफिशल टि्वटर अकाउंट पर इसका वीडियो भी शेयर किया गया है। जिसमें अाप देखेंगे कि धोनी पहले उस महिला से खूब बातचीत करते हैं। फिर महिला के साथ एक लड़की के फोन से सेल्फी लेते हैं। यही नहीं धोनी ने टी-शर्ट पर अपना ऑटोग्राॅफ भी दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही फैंस माही के इस व्यवहार को खूब पसंद कर रहे।
IPL में इन 4 भाईयों ने खूब निभाई दुश्मनी, एक-दूसरे के खिलाफ खेला मैच
IPL खेल रहे सैम करन की गर्लफ्रेंड का इंस्टाग्राम पर दिखा बोल्ड अंदाज
चेन्नई को मिली सीजन की पहली हार
आईपीएल 2019 में एमएस धोनी को आखिरकार पहली हार मिल गई। बुधवार को खेले गए 15वें मुकाबले में मुंबई ने चेन्नई को 37 रनों से हरा दिया। मुंबई की इस जीत के हीरो सूर्यकुमार यादव रहे जिन्होंने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.