IPL छोड़कर जा रहे वार्नर बिना शादी बने थे पिता देखें इनकी माॅडल पत्नी का ग्लैमरस अंदाज

2019-04-30T11:42:25+05:30

आईपीएल 2019 के टाॅप स्कोरर डेविड वार्नर अपने देश वापस जा रहे। सोमवार को KXIP के खिलाफ वार्नर ने अपना आखिरी मैच खेला। वार्नर एक बेहतरीन क्रिकेटर के साथसाथ फैमिली मैन भी हैं। यही वजह है कि क्रिकेट खेलते समय भी वह अपनी पत्नी और बच्चों का साथ रखते हैं।

कानपुर। इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन का सफर आधे से ज्यादा खत्म हो चुका है। इस दौरान कई विदेशी खिलाड़ी आगामी वर्ल्डकप को देखते हुए अपने वतन वापस लौट गए हैं। इस लिस्ट में अब सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर का नाम भी जुड़ गया है। वार्नर ने सोमवार को पंजाब के खिलाफ इस सीजन का आखिरी मैच खेला। जाते-जाते वार्नर ने अपने साथी खिलाड़ियों, सपोर्टिंग स्टाॅफ और फ्रेंचाइजी का तहे दिल से धन्यवाद दिया। यही नहीं वार्नर ने आगे यह भी कहा कि अगली बार जब वह भारत आएंगे तो तीन बच्चों को लेकर आएंगे।
दरअसल डेविड वार्नर की पत्नी कैंडिस वार्नर इस समय प्रेग्नेंट हैं और उम्मीद हैं कि इस साल जून में वह अपने तीसरे बच्चे को जन्म देंगी। वार्नर और कैंडिस के अभी दो बेटियां हैं। इनमें से एक बेटी का जन्म शादी से पहले हो गया था। वार्नर ने कैंडिस के साथ साल 2015 में शादी की थी जबकि उनकी पहली बेटी का जन्म 2014 में हो गया था। बता दें डेविड वार्नर और कैंडिस का अफेयर सालों चला था।

वार्नर की पत्नी कैंडिस पेशे से माॅडल रही हैं। शादी से पहले वह ऑस्ट्रेलियाई प्रोफेशनल आयरनवुमेन का खिताब भी जीत चुकी हैं। जिस तरह वार्नर को स्पोट्रर्स में इंट्रेस्ट है। उसी तरह कैंडिस भी बेहतरीन एथलीट रही हैं। फिटनेस के मामले में वह डेविड का कड़ी टक्कर देती हैं।
क्रिकेट से समय मिलते ही डेविड अपने परिवार के साथ समय जरूर बिताते हैं। इनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डालें तो वार्नर के इंस्टाग्राम में पत्नी और बच्चों की ढेरों तस्वीरें मिल जाएंगी। हाल ही में जब वार्नर पर बाॅल टेंपरिंग के चलते एक साल का बैन लगा था तब उनके परिवार ने इस चैंपियन खिलाड़ी का पूरा साथ दिया था।
रोहित शर्मा के जीवन में ये दो खिलाड़ी रहे मददगार, एक ने बदला करियर तो दूसरे ने दिलाया प्यार
वर्ल्डकप से पहले ये चार भारतीय IPL में हुए 'आउट ऑफ कंट्रोल', अंपायर हैं परेशान
आईपीएल छोड़कर जाने पर डेविड की पत्नी कैंडिस ने टि्वटर पर एक इमोशनल मैसेज लिखा है। वह लिखती हैं, 'मौजूदा आईपीएल सीजन का शानदार अंत करने पर मैं और आपकी बेटियां काफी प्राउड फील कर रही हैं। आप एक योद्घा हो और हार न मारने का जज्बा वाकई प्रेरणादायक है। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं।' बता दें आईपीएल 2019 में डेविड वार्नर का बल्ला खूब चला है। वह इस सीजन अभी तक 692 रनों के साथ ऑरेंज कैप होल्डर रहे हैं।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.