IPL में लगातार हार रहे कोहली ने बदला अपना रूप बन गए सरदार

2019-04-18T10:01:25+05:30

आईपीएल 2019 में सबसे खराब परफार्मेंस दे रही आरसीबी की टीम के कप्तान विराट कोहली नए लुक में सामने आए हैं। विराट एक सरदार के गेटअप में नजर आए। आइए देखें उनकी ये तस्वीर

कानपुर। इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम सबसे फिसड्डी साबित हुई। टीम के कप्तान विराट कोहली बल्ले से कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पा रहे, यही वजह है कि वह इस सीजन खेल से ज्यादा किसी और वजह से चर्चा में हैं। दरअसल विराट ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक अनोखी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह सरदार के गेटअप में नजर आए। कोहली के फैंस भी उनको पहचान नहीं पा रहे।

View this post on Instagram

Sat Shri Akal saarreyaan nu! 🙏🏼

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on Apr 17, 2019 at 5:24am PDT


इस तस्वीर में विराट क्रीम कलर का पठानी सूट पहने हैं और गुलाबी रंग की पगड़ी पहने हैं। साथ ही विराट हाथ जोड़े खड़े हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए विराट ने कैप्शन लिखा, 'Sat Shri Akal saarreyaan nu!' विराट ने ये फोटो टि्वटर और इंस्टाग्राम दोनों पर पोस्ट की। कुछ ही घंटो में इसे लाखों लाइक मिल गए।
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए आईपीएल 12 कुछ खास नहीं गुजर रहा। विराट की अगुआई में टीम ने आठ मैच खेले हैं जिसमें सात में उन्हें हार मिली जबकि एक मैच वो जीत पाए। दो अंकों के साथ आरसीबी अंक तालिका में सबसे नीचे है। यही नहीं सबसे ज्यादा रन बनाने वालों में विराट कोहली आठवें पायदान पर हैं। कोहली के खाते में अभी तक 278 रन दर्ज हैं और वह सिर्फ दो हाॅफसेंचुरी लगा पाए।
IPL 12 के सारे बड़े रिकाॅर्ड विदेशियों के नाम, भारतीय खिलाड़ी हो रहे बदनाम
जानें वर्ल्ड कप में किस IPL टीम के कितने खिलाड़ी हुए शामिल

लगातार हार का बनाया था रिकाॅर्ड

इंडियन प्रीमियर लीग का 12वां सीजन राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के लिए खास नहीं रहा। विराट कोहली की अगुआई में आरसीबी अपने शुरुआती छह मैच हार चुकी है। इसी के साथ बैंगलोर का प्लेऑफ में पहुंचने का सपना भी लगभग टूट गया। आईपीएल इतिहास में यह दूसरा मौका है जब किसी टीम को शुरुआती छह मैचों में लगातार हार मिली है। इससे पहले ये शर्मनाक रिकाॅर्ड दिल्ली डेयरडेविल्स ने साल 2013 में बनाया था तब दिल्ली की टीम सबसे निचले पायदान पर रही थी।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.