IPL में गुस्साए धोनी आउट होने के बाद दोबारा आए मैदान पर और लड़ बैठे अंपायर से

2019-04-12T09:57:16+05:30

कैप्टन कूल के नाम से मशहूर एमएस धोनी का आईपीएल 12 में एक नया रूप देखने का मिला। गुरुवार को राजस्थान के खिलाफ मैच में धोनी अपना आपा खो बैठे और अंपायर से लड़ गए।

कानपुर। इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन का 25वां मैच गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स बनाम राजस्थान राॅयल्स के बीच खेला गया। वैसे तो ये मैच सीएसके ने चार विकेट से अपने नाम किया। मगर मैच परिणाम से ज्यादा चर्चा हुई एमएस धोनी के गुस्से की। दर्शकों को पहली बार कैप्टन कूल का गरम मिजाज देखने को मिला। बीच मैच में धोनी आउट होने के बावजूद मैदान पर आए और अंपायर से लड़ बैठे। दरअसल ये कहासुनी एक नो बाॅल को लेकर थी, जिसे डग आउट में बैठे धोनी बर्दाश्त नहीं कर पाए और मैदान में घुस आए।

When MS Dhoni lost his cool
Boss..... pic.twitter.com/v4wJ7r98pf

— Shakti Solanki (@shaktisolanki00) 12 April 2019


जानिए क्या हुआ था मैदान में
रॉयल्स द्वारा दिए गए 152 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए आखिरी ओवर में चेन्नई को 18 रन चाहिए थे। उस वक्त क्रीज पर एमएस धोनी और रवींद्र जडेजा थे। राजस्थान के कप्तान रहाणे ने आखिरी ओवर डालने का जिम्मा बेन स्टोक्स को दिया। बेन की पहली गेंद पर जडेजा ने शानदार सिक्स लगाया। दूसरी गेंद पर सिंगल गया और तीसरी गेंद पर धोनी स्ट्राइक पर थे और स्टोक्स ने माही को आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। ओवर की चौथी गेंद का सामना सैंटनर कर रहे थे। स्टोक्स ने फुलटाॅस फेंकी जोकि कमर से ऊपर थी। अंपायर ने पहले नो-बॉल दिया, लेकिन बाद में स्क्वायर लेग अंपायर से बात करने के बाद मना भी कर दिया। अंपायर के इस फैसले पर पहले क्रीज में मौजूद जडेजा भिड़े, फिर डग आउट में बैठे धौनी मैदान में वापस आ गए। माही की अंपायर से काफी बहस हुई। आखिर में अंपायर ने गेंद को नो-बॉल नहीं दिया।
IPL 2019 : बल्लेबाजों के पैर के अंगूठे तोड़ने वाला गेंदबाज शामिल हुआ KKR में
IPL : 10 छक्के लगाने वाले कीरोन पोलार्ड करीब 3 साल से वेस्टइंडीज टीम से बाहर हैं
आखिरी बॉल पर जीती चेन्नई
चेन्नई को आखिरी गेंद पर पर तीन रन की दरकार थी। स्टोक्स ने यॉर्कर फेंकने की कोशिश की, लेकिन गेंद लेंथ मिस कर गई। बल्लेबाजी कर रहे सैंटनर ने छक्का जड़ दिया। इस जीत के साथ चेन्नई के कुल 12 अंक हो गए। चेन्नई की इस जीत के साथ टॉप-4 के लिए एक और कदम बढ़ा दिया है। धोनी ने मैच में 58 रन बनाए, जिसकी बदौलत चेन्नई यह मैच जीत पाई।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.