IPL 2019 यूसुफ पठान की मैरिज एनिवर्सरी पर SRH खिलाड़ियों को मिली डिनर पार्टी

2019-03-28T12:03:22+05:30

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी यूसुफ पठान की शादी को छह साल हो गए। पठान ने बुधवार को अपने घर पर हैदराबाद टीम के सभी खिलाड़ियों और स्टाॅफ को डिनर पार्टी दी।

कानपुर। आईपीएल के 12वें सीजन में हार के साथ शुरुआत करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर खिलाड़ी यूसुफ पठान ने बुधवार को अपनी छठवीं मैरिज एनिवर्सरी मनाई। इस मौके पर पठान ने अपने घर पर साथी खिलाड़ियों को डिनर पार्टी दी। डिनर टेबल पर साथ में खाना खाते हुए प्लेयर्स की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है। ये फोटो एसआरएच के स्पिन गेंदबाज राशिद खान ने अपने अफिशल टि्वटर अकाउंट पर पोस्ट की। राशिद ने साथ में कैप्शन लिखा, 'हैप्पी एनिवर्सरी यूसुफ पठान भाई। शानदार डिनर देने के लिए धन्यवाद। मुझे काफी अच्छा लगा।'
2013 में किया था निकाह
भारत के लिए 57 वनडे और 22 टी-20 मैच खेल चुके यूसुफ पठान ने साल 2013 में आफरीन खान से निकाह किया था। आज इनकी शादी को छह साल हो गए। हालांकि यूसुफ के भाई इरफान पठान की भी शादी हो चुकी है और दोनों के बच्चे भी हैं। बताते चलें यूसुफ पिछले सात सालों से टीम इंडिया से बाहर हैं। वह फिलहाल आईपीएल में खेलते नजर आ रहे।

Happy Anniversary @iamyusufpathan bhai .Thanks for the delicious dinner absolutely love it ♥️. Missed you @IrfanPathan bhai 👍🏻👍🏻 pic.twitter.com/osrsNDvqlU

— Rashid Khan (@rashidkhan_19) 27 March 2019


खास नहीं रहा आईपीएल 12 का आगाज
यूसुफ पठान के लिए आईपीएल 12 की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। कोलकाता के खिलाफ पहले मैच में यूसुफ की टीम सनराइजर्स हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा था। यही नहीं, इस मैच में यूसुफ के बल्ले से भी रन नहीं निकले थे। उन्हें केकेआर के गेंदबाज आंद्रे रसेल ने एक रन पर चलता किया था। अब हैदराबाद का अगला मुकाबला राजस्थान के खिलाफ 29 मार्च को होगा।

आर्किटेक्ट की नौकरी छोड़ पहली बार खेला IPL, जमकर हुई पिटाई

IPL 2019 : 'आउट' होने के बावजूद खेलते रहे रसेल, ठोंक दिए 42 रन


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.