IPL की ब्रेकअप केमिस्ट्री

2012-04-24T03:20:00+05:30

आपने आईपीएल 5 के दौरान कुछ लव स्टोरीज को स्पीड पकड़ते देखा सुना होगा जिसमें लेटेस्ट रहा डिबिलियर्स का अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करना स्टीव भी अपनी गर्लफ्रेंड को इंडिया साथ लाए हैं तो आइए टेस्ट चेंज करें और इस आईपीएल में ब्रेकअप कर चुके कपल्स पर नजर डालते हैं

IPL में क्रिकेट और बॉलीवुड का साथ सिर्फ ग्‍लैमर ही नहीं एड कर रहा बल्कि यहां दो दिलों के मिलने और बिछुडने का सिलसिला भी जारी है। इन दो फील्ड के सितारों के एक साथ नजर आने पर नई कहानियां बनना तो नेचुरल था ही सो लव स्टोरीज बनी भी। क्रिकेटर्स और फिल्म एक्‍ट्रेसज की मुलाकात भले ही कोई रंग लाई हो या ना लाई हो पर इसके ओनर्स की कहानियों में भरपूर मसाला मिला। जहां एक ओर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने तो खैर राजस्थान रॉयल्सल की मिल्कीयत के साथ साथ एक दूसरे से लाइफ टाइम बांडिंग कर ली।
ऐसा लक बाकी दो ओनर्स का नहीं रहा। प्रीती और नेस वाडिया ने अपनी प्रेम कहानी के मान्यूमेंट के तौर पर किंग्स इलेविन पंजाब की ओनरशिप ली और साथ साथ टीम को आगे बढ़ाया जब तक इनका प्यार भरा साथ रहा टीम के अच्छे दिन चलते रहे लेकिन इस रिलेशन में आया ब्रेक, जब नेस अपने फ्रेंड की गलत हरकत में पार्टनर बने तो उनकी पार्टनर प्रीती खफा हो गयी। उस दिन से किंग्स इलेविन के सितारे भी गर्दिश में आ गए जो अब तक आईपीएल फाइव में भी उसे सही रंग में आने नहीं दे रहे।
प्रीती का मूड भी कुछ ठीक नहीं चल रहा, यही वजह है कि वह अपने टीम के साथ कम दिखाई दे रही हैं और जब दिखीं भी तो ऐसी उखड़ी हुई कि डग आउट में पब्लिकली अपने कैप्टन पर बिगड़ती नजर आयीं। हांलाकि इस मामले पर टीम र्सोसेज का कहना है कि वह गिली पर नहीं मैच के दौरान अंपायर के फैसलों पर नाराज थीं, मगर थीं तो नाराज ही ना। ब्रेकअप का ब्रेक प्रीती कि एवरग्रीन थाउजेंड डालर स्माइल पर भी लग गया है।
दूसरी ओर दास्तान है इसी गुस्सा कांड वाले मैच की अपोनेंट टीम रॉयल चैलेंजर बंगलुरू के ओनर सिद्धार्थ माल्या और उनकी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण की। आईपीएल के लास्ट सीजन तक दोनों हर मैच में अपनी टीम को तो चियर करते साथ दिखे ही, एक दूसरे को पब्लिकली मैच के दौरान किस करके अपनी केमिस्ट्री भी शो करते रहे थे। पर नया सीजन शुरू होने के पहले ही उनकी लव स्टोरी में ब्रेकअप का एसिड पड़ गया और सारी केमेस्ट्री  डिजाल्व हो कर बस दूरियां रह गयीं।

खबर है कि दीपिका वापस अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ बिगड़ी हुई स्टोरी को पटरी पर लाने की कोशिश में जुटी हैं और सिद्धार्थ भी नए एक्स़पेरिमेंटस ट्राई कर रहे हैं शायद यही वजह है कि आजकल आईपीएल मैचेस में वह कम उनके पापा विजय माल्या ज्यादा दिखाई दे रहे हैं।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.