फिर लंदन क्यों जा रहे हैं इरफान?

2019-05-28T13:13:06+05:30

लंबी बीमारी से जूझ कर हाल ही में लंदन से वापस लौटे हैं और काम शुरू किया जब अचानक खबर आई है कि वे एक बार फिर लंदन जा रहे हैं। ऐसे में ये उत्सुकता होना स्वाभाविक है कि ऐसा किस वजह से हो रहा है।

features@inext.co.in
KANPUR: न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर जैसी खतरनाक बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान काफी लंबे वक्त तक लंदन में रहे थे। कुछ हफ्ते पहले ही उनकी वतन वापसी हुई थी और उन्होंने अपनी अपकमिंग मूवी अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग शुरू की थी। हालांकि, अब खबर है कि इरफान को दोबारा लंदन जाना पड़ेगा। इससे पहले कि इस एक्टर के फैन्स इरफान की सेहत को लेकर परेशान हों, हम बता देना चाहते हैं कि 52 साल का यह एक्टर अपनी मूवी अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग के सिलसिले में लंदन जाने वाला है।
करीना का मिलेगा साथ
राजस्थान के उदयपुर में अंगरेजी मीडियम के शेड्यूल को पूरा करने के बाद, इरफान फिल्म के एक प्रमुख हिस्से की शूटिंग के लिए लंदन रवाना होंगे। बताया जा रहा है कि लंदन में एक महीने तक इस मूवी की शूटिंग चलेगी। होमी अदजानिया के डायरेक्शन में बन रही अंग्रेजी मीडियम में इरफान के अलावा करीना कपूर खान और राधिका मदान भी नजर आएंगी. राधिका, इरफान की बेटी के रोल में होंगी जबकि करीना इसमें एक कॉप का रोल कर रही हैं। सारी टीम के रवाना होने के बाद करीना जून में सबको ज्वाइन करेंगी। जबकि फिल्म की काफी मात्रा पहले ही भारत में शूट की जा चुकी है, अब तीनों कलाकारों के साथ लंदन में कई महत्वपूर्ण दृश्य फिल्माए जाएंगे। फिल्म में अपने रोल के लिए एक्साइटेड इरफान ने पोस्टर ट्वीट करने के साथ अपनी वापसी का एलान किया था।

GMB serving since 1900s It’s going to be fun to tell another story #AngreziMedium.
Coming soon, with Mr Champakji...
Aa Raha Hu phir entertain Karne Sabko #ItsTimeToKnowChampakJi #AngreziMedium📸 🕺🏻 pic.twitter.com/mC3IL2UMpf

— Irrfan (@irrfank) April 8, 2019


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.