- इस्माईल कॉलेज में स्वीटजरलैंड की टीम ने दौरा किया

- कॉलेज में किया गया प्री नेशनल सेमिनार का आयोजन

Meerut इस्माईल पीजी कॉलेज के प्रीनेशनल सेमिनार की शुरुआत में विदेशियों ने ढोल की थाप पर खूब धमाल मचाया। प्रोग्राम की अध्यक्षता कॉलेज सचिव दयानंद गुप्ता ने की। प्रोग्राम की शुरुआत में कॉलेज की छात्राओं ने स्वीटजरलैंड से आई ख्ब् डॉक्टरों की टीम के तिलक लगाकर उनका वेलकम किया। जिसके बाद छात्राओं द्वारा विभिन्न कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी गई। इस दौरान सेशन चेयरमेन डॉ। मंजू गुप्ता एवं कॉलेज प्रिंसीपल ने सभी विदेशी अतिथियों का स्वागत किया।

गांधी कैप पहनी, चलाया चरखा

कॉलेज के गांधी अध्ययन केंद्र की निदेशिका डॉ। शिवाली अग्रवाल ने सभी अतिथियों का गांधी अध्ययन का भ्रमण करवाया। केंद्र का भ्रमण कर अतिथियों ने काफी सरहाना की। जिसके बाद विदेशी अतिथियों ने छात्राओं के साथ बैठकर गांधी कैप पहनकर चरखा चलाना सिखा।

पंजाबी गानों पर किया धमाल

छात्राओं को पंजाबी लिबास में देखते हुए विदेशी डॉक्टर भी खुद को थिरकने से नही रोक पाए। इस दौरान डॉक्टर्स ने भी छात्राओं व अध्यापिकाओं के साथ पंजाबी गानों पर भांगड़ा किया।

इनका था सहयोग

कार्यक्रम में मुख्य रुप से डॉ। शगुफता, डॉ। ममता सिंह, नम्रता शर्मा, डॉ। मनि महाजन, डॉ। कविता गर्ग, डॉ। ललिता त्यागी, निशा गुप्ता, तनु अग्रवाल, डॉ। अकांक्षा, डॉ। उजमा, रीतिका का सहयोग रहा।

Posted By: Inextlive