वीडियो जैकी श्रॉफ ने बीच सड़क पर कार से उतर किया ऐसा काम देख कर फटी रह जाएंगी आंखें

2018-07-24T11:01:07+05:30

वेटरन एक्टर जैकी श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म प्रस्थानम की शूटिंग में व्यस्त हैं। पिछले दो दिनों से जैकी श्रॉफ एक वायरल वीडियो को लेकर सर्खियों में हैं। इस वीडियो में जैकी ने जो काम बीच सड़क पर किया शायद वो कोई बडा़ एक्टर करने से कतराता। यहां देखें जैकी श्रॉफ का ये वीडियो

कानपुर। जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ तो अकसर ही अपनी फिल्मों में एक्शन और रोमांस को लेकर जाने ही जाते हैं। इस बार पिता जैकी भी अपनी जिंदा दिली के लिए सोशल मीडिया पर अपने वीडियो के जरिए खूब वायरल हो रहे हैं। दरअसल जैकी ने बीच सड़क पर कार रोक कर ट्रैफिक पुलिस की तरह जाम क्लियर कराया। उनका ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है जिसे जैकी ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से अपलोड किया है और कैप्शन में लिखा है, 'लखनऊ ट्रैफिक कंट्रोल'। फिलहाल आप यहां इस वीडियो में देखें जैकी के ट्रैफिक कंट्रोल का हुनर...

Lucknow Traffic Control...

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu) on Jul 22, 2018 at 8:12am PDT


जैकी ने इस तरह किया ट्रैफिक क्लियर
जैकी श्रॉफ कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म 'प्रस्थानम' की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ मुख्य किरदार में संजय दत्त भी नजर आएंगे। फिलहाल जैकी श्रॉफ का ये वायरल वीडियो बहुत दिनों से सोशल मीडिया पर चल रहा है जिसमें वो बीच सड़क पर अपनी कार रोक कर ट्रैफिक क्लियर करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में जैकी लखनऊ की सड़कों पर जाम से परेशान हो कर कार से उतरे और लोगों को रास्ता दिखाने लगे। लोग जाम में फंसे हुए थे तो जैकी ने ट्रैफिक पुलिस का किरदार निभा कर लोगों को उससे निकलने का रास्ता दिखाया। ऐसा करते किसी भी एक्टर को पहले कभी नहीं देखा गया है।

Sad no service road in our island city no space👀

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu) on Jul 16, 2018 at 6:39am PDT


प्रस्थानम इस फिल्म का है रीमेक
संजय दत्त स्टारर फिल्म 'प्रस्थानम' में जैकी श्रॉफ और संजय दत्त मुख्य किरदार हैं। मालूम हो कि फिल्म की शूटिंग संजय दत्त के पिता सुनील दत्त के जन्मदिन 6 जुलाई को शुरू हुई। संजय की इस फिल्म को तेलुगू मूवी 'प्रस्थानम' की रीमेक कहा जा रहा है। तेलुगू फिल्म का नाम भी 'प्रस्थानम' ही है। फिल्म 'प्रस्थानम' का निर्देशन देव कट्टा कर रहे हैं। फिल्म में जैकी और संजय के अलावा मनीषा कोइराला, अमायरा दस्तूर और अली फजल भी अभिनय करते नजर आएंगे। फिल्म का प्रमोशनल पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग अभी जारी है और साथ ही प्रमोशनल एक्टिविटी भी जोरों से चल रही है।
संजय दत्त ने पिता सुनील दत्त के जन्मदिन पर शुरू की अपनी 'प्रस्थानम' की शूटिंग, देखें तस्वीरें
आमिर और जैकी नहीं बन सके 'संजू' के पिता, संजय से जानें कैसे थे सुनील दत्त

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.