- तेलियरगंज मेहंदौरी इफको कालोनी में हुआ फन-फिटनेस का कनेक्शन

- स्टेज पर किया रॉक, मैजिक शो और डेंटल हेल्थ कैंप में उमड़ी भीड़

ALLAHABAD: रोज-रोज की भागदौड़ के बाद संडे का दिन वाकई सुकून देने वाला होता है। इसमें अगर फन और फिटनेस का कनेक्शन हो जाए तो मार्निग वाकई गुड हो जाती है। आई नेक्स्ट और दैनिक जागरण की पेशकश जागरण कनेक्शन ने इस संडे तेलियरगंज मेहंदौरी इफको कालोनी के लोगों को यही तोहफा दिया। योगा, मैजिक शो, डांस, सिंगिंग और फ्री डेंटल कैंप की जुगलबंदी के बीच लोगों ने खूब एंज्वाय किया।

मंच पर जमकर हुआ धमाल

जागरण कनेक्शन की शुरुआत डीडीआर ग्रुप के डुएट डांस परफार्मेस और साइलेंट ब्वॉय देवेश के साथ हुई। उसके हुनर को दर्शकों ने खूब सराहा। रश्मि शुक्ला ने महाशिवरात्रि का भजन गाकर मंत्रमुग्ध किया तो पांच साल की आयुषी श्रीवास्तव ने प्रेम रतन धन पायो सांग पर बेहतरीन डांस किया। छत्तीसगढ़ की अनन्या श्रीवास्तव ने लुकाछिपी सांग पेश किया। विवेका कुमारी ने डीजे वाले बाबू डांस पर ठुमके लगाए। श्रेयांश और तेजस्वी के सांग को सुनने के लिए लोग उतावले नजर आए। इसी क्रम में राहुल ने भी जोरदार डांस परफार्मेस दी। फाइटर ग्रुप के विकास कुमार और ग्रुप ने हैरतअंगेज बाइक स्टंट दिखाकर चकित कर दिया। सप्तक रंगम क्रिएशन के बच्चों ने पेंटिंग के नायाब नमूने पेश किए।

खुशहाल बनाता है योगा

कार्यक्रम के दौरान लोगों को हेल्थ के प्रति भी जागरूक भी किया गया। आर्ट ऑफ लिविंग की ओर से अखिलेश गर्ग ने योगा के टिप्स दिए जागरण के पीएसएम स्टॉल और पीएसएम के फन गेम्स स्टॉल भी लोगों के लिए खास आकर्षण का केंद्र रहे। कैरम, क्रिकेट, निशानेबाजी और शतरंज में भी हाथ आजमाया गया।

सेल्फी विद स्माइल

सेल्फी विद स्माइल के तहत लोगों का डेंटल चेकअप भी फ्री ऑफ कास्ट किया गया। बाजपेई डेंटल हॉस्पिटल के डॉ रंजन बाजपेई की ओर से लगाए गए कैंप में दर्जनों की संख्या में लोगों ने डेंटल चेकअप कराकर फ्री सलाह ली। त्रिशला फाउंडेशन की ओर से डा। अमित पाण्डेय, डॉ। सतेंद्र शर्मा, डॉ। शिव ओम सिंह और डॉ। अच्युत श्रीवास्तव ने बताया कि कैसे फिजियोथेरेपी के जरिए बॉडी को फिट रखा जाता है। श्वास रोग निदान केंद्र के डॉ। जय प्रकाश ने मौके पर ब्लड प्रेशर और ब्लड शुगर का फ्री चेकअप किया।

खुशबू की तरह फैला जादू

हमेशा की तरह जागरण कनेक्शन इलाहाबाद की सुबह मैजिक शो ने जलवा बिखेरा। महिला जादूगर खुशबू केसरवानी ने मंच पर एक से बढ़कर हैरतअंगेज मैजिक आइटम दिखाकर दर्शकों को दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर कर दिया। अपने शो के दौरान उन्होंने लोगों को ठहाके लगाने के भी कई मौके दिए। कार्यक्रम के दौरान गजल जैन ने शानदार एंकरिंग से समां बांधा।

Posted By: Inextlive