-संडे शाम मेडिकल कॉलेज पुल पर हुआ हादसा, गाड़ी का टायर फटने से भाग नहीं पाए कारसवार

KANPUR : स्वरूपनगर में संडे को मेडिकल कॉलेज पुल पर तेज रफ्तार एसयूवी ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे देख कार सवार ने भागने की कोशिश की, लेकिन टायर फटने से कार कुछ दूर जाकर रुक गई। कार सवार शहर के एक नामचीन स्वीट हाउस मालिक का बेटा है। पुलिस ने कार सवार को हिरासत में लेकर गाड़ी सीज कर ली। इंस्पेक्टर का कहना है कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

ड्राइवर को लेकर पहुंचे परिजन

कल्याणपुर के मसवानपुर निवासी उमेश उर्फ मिथिलेश तिवारी पड़ोसी महेश बाजपेई के साथ बाइक से स्वरूपनगर जा रहे थे। मेडिकल कॉलेज पुल पर सामने से आ रही तेज रफ्तार जगुआर कार ने बाइक में टक्कर मार दी। दोनों बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। गुस्साए लोगों ने कार सवार को पीटने की कोशिश की तो उसने खुद को कार में बंद कर परिजनों को जानकारी दे दी। परिजन बेटे को बचाने के लिए ड्राइवर को साथ लेकर वहां पहुंच गए। परिजनों ने बेटे को कार से बाहर निकालकर ड्राइवर को गाड़ी में बैठा दिया। इस पर भड़के लोगों ने हंगामा कर दिया। पुलिस ने कार सवार युवक और ड्राइवर दोनों को हिरासत में ले लिया। इंस्पेक्टर सतीश चंद्र साहू ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

--------

एडमिट कराने वाला फौजी पिटा

मेडिकल कॉलेज पुल में हुए हादसे में घायल बाइक सवारों को कार सवार फौजी ने हैलट पहुंचाया था। वह दोनों को हैलट पहुंचाने के बाद वापस जा रहा था। कार बैक करते समय महिला जूनियर डॉक्टर को टक्कर लग गई। इस पर भड़के जूनियर डॉक्टरों ने फौजी को पीटते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए।

Posted By: Inextlive