विंता नंदा के सपोर्ट में उतरे महेश भट्ट बताया क्या करें आलोक नाथ के खिलाफ

2018-10-10T11:44:15+05:30

तनुश्री दत्ता ने जब से नाना पाटेकर पर हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं तब से एक के बाद एक कई बडे़ नाम इस सिलसिले में खुल कर सामने आ रहे हैं। अब राइटर विंता नंदा ने भी ऑनस्क्रीन संस्कारी बाबू जी आलोक नाथ पर यौन शोषण के आरोप लगा दिए हैं। इनके सपोर्ट में निर्देशक महेश भट्ट भी उतर आए हैं और जानें उन्होंने विंता को क्या करने की सलाह दी

नई दिल्ली (आईएएनएस)। विंता नंदा यौन शोषण मामले पर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा, 'विंता मेरी अच्छी दोस्त हैं। वो अकसर मुझसे अपनी निजी बातें शेयर करती थी, अपने रिलेशशिप प्रॉबलम्स बताती थी पर मैंने कभी ये नहीं सोचा था कि उसके साथ कभी इस तरह का कुछ बहुत गलत हुआ होगा। ऐसा क्या था जिसने अब तक उसे ये सब छुपाने पर मजबूर कर रखा था। मैं उससे पूछना चाहता हूं कि तुम अब ये सब क्यों बोल रही हो पहले क्यों नहीं बोला। ये कह कर मैं उस पर डाउट नहीं कर रहा हूं बस ये जानना चाहता हूं कि उसने मुझसे ये बात क्यों छुपाई। हम तो अच्छे दोस्त हैं न।'
आलिया की मां सोनी राजदान भी सपोर्ट में
एक ओर महेश भटट् ने विंता के साथ बुरा होने पर दुख जताया तो दूसरी ओर उनकी पत्नी सोनी राजदान ने भी ट्वीट करके विंता का साथ दिया और लिखा, 'ओ विंता नंदा, मुझे बुरा लग रहा है कि तुम्हें ये सब सालों तक अकेले ही झेलना पडा़। क्या तुम्हें जो झेलना पडा़ वो वक्त वापस आ सकता है। सबसे ज्यादा बुरा तो इस बात का लग रहा है कि इस बारे में जब चैनल को पता चला तो उन्होंने इस पर कोई एक्शन नहीं लिया। पूरे मामले में यही सबसे अजीब बात थी। चीजें बदलने की सख्त जरूरत है और मुझे लगता है कि तुम्हें इस बात पर एक्शन लेते हुए एक एफआईआर दर्ज करानी चाहिए।' पत्नी की इस बात पर महेश भट्ट भी पूरी तरह सहमत हैं।
ये था यौन शोषण का पूरा मामला
विंता नंदा ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट कर अपने साथ हुए शोषण के मामले के बारे में खुलासा किया और टीवी, फिल्मों के जाने माने कलाकार आलोक नाथ पर यौन शोषण के आरोप लगाए। विंता ने बताया कि एक बार आलोक के घर पर पार्टी थी और वो वहां गईं। देर रात करीब 2 बजे वो पार्टी से जानें लगीं तो उन्हें आलोक ने ड्रिंक में कुछ मिला कर पिला दिया फिर उनके साथ दुष्कर्म किया। उस वक्त विंता आलोक नाथ के एक डेली शोप 'तारा' की राइटर और प्रोड्यूसर थीं। विंता के मुताबिक सीरीयल की लीड एक्ट्रेस के साथ भी उन्होंने सेट पर ही गलत करने की कोशिश की थी, सब कुछ जान कर और देख कर भी लोग तमाशबीन बने रहे।

पिता महेश भट्ट ने बेटी आलिया के को स्टार रणबीर को बुलाया घर, करेंगे ये बात

#MeToo अक्षय कुमार ने मुंबई साइबर पुलिस में इसलिए दर्ज कराई FIR


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.